यप्पटीवी ने ज़ी चैनल्स को फिर लॉन्च किया, जो अमेरिका में लाखों एनआरआई की # 1 पसंद

0
717
yupptv

Today Express News / Ajay Verma / अटलांटा, जुलाई 2021: दक्षिण-एशियाई सामग्री के लिए दुनिया के अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म यप्पटीवी ने यूएसए और कनाडा में ज़ी नेटवर्क चैनल लॉन्च किए हैं। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से दर्शक अब ज़ी चैनलों से हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं में अपने आसपास की घटनाओं पर बने फिक्शन, हाई वोल्टेज नॉन-फिक्शन, मर्की इवेंट्स और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के व्यापक मिश्रण को देख सकेंगे।

ज़ी चैनलों के लॉन्च के साथ यप्प टीवी लगभग सभी भाषाओं और शैलियों में भारतीय मनोरंजन के स्पेक्ट्रम को पूरा करता है।

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, यप्पटीवी के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री उदय रेड्डी ने कहा, ”हम एक बार फिर से प्रमुख मनोरंजन नेटवर्क, ज़ी एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाते हुए खुश हैं, ताकि यूएसए और कनाडा के बाजारों में अपने प्रीमियम मनोरंजन चैनल वापस लाए जा सकें। ज़ी निस्संदेह इंटरनेशनल में सबसे शक्तिशाली भारतीय ब्रांड है, विशेष रूप से यूएसए में, जहां यह भारतीय संस्कृति का पर्याय बन गया है। अमेरिकी बाजार न केवल पहुंच में बल्कि विज्ञापन बिक्री में भी डिजिटलीकरण के मामले में सबसे आगे रहा है। अब हमारे प्लेटफॉर्म के साथ, ज़ी अपने विज्ञापनदाताओं को न केवल वृद्धिशील HHs की पेशकश कर सकता है, बल्कि राष्ट्रीय या स्थानीय दोनों स्तरों पर डिलीवरी (इंप्रेशन) के आधार पर डील्स तय कर सकता है, एक ऐसा लाभ जो कोई अन्य प्लेटफॉर्म अपने प्रोग्रामर्स को प्रदान नहीं करता है। यप्प पर प्रत्येक विज्ञापन को अंतिम बिंदु तक मापा जा सकता है और यह यूएसए में दक्षिण एशियाई विज्ञापनदाताओं के लिए गेम चेंजर है।

‘कुमकुम भाग्य’, पारिवारिक कॉमेडी ‘भाभी जी घर पर है’ हो या रियलिटी शो ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ जैसे मनोरंजक पारिवारिक नाटक हों, यप्पटीवी उपयोगकर्ता प्लेटफॉर्म की ओर से पेश ज़ी चैनलों का उपयोग कर सकते हैं। उपयोगकर्ताओं को ज़ी टीवी, और टीवी और ज़ी सिनेमा (नवीनतम फिल्में) के साथ-साथ ज़ी तेलुगु, ज़ी तमिल, ज़ी कन्नड़, ज़ी केरलम, ज़ी पंजाबी, ज़ी मराठी और ज़ी बांग्ला जैसे विभिन्न क्षेत्रीय चैनलों तक पहुंच प्राप्त होगी।

ज़ी एंटरटेनमेंट मनोरंजन चैनलों का एक गुलदस्ता प्रदान करता है और दक्षिण एशियाई मनोरंजन चैनलों में से एक है। संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा के बाजारों में इस नेटवर्क के पुन: लॉन्च के साथ, यप्पटीवी उपयोगकर्ता सभी भाषाओं और शैलियों में प्रोग्रामिंग के आनंदमय मिश्रण का आनंद लेने में सक्षम होंगे।

LEAVE A REPLY