ज़ूमकार ने 50% कम कीमत के साथ नई प्रोडक्ट कैटेगरी पेश की

0
59

– थ्रिफ्ट स्टोर, ज़ूमकार के नवीनतम उत्पाद ने अनूठी प्राइसिंग के साथ सेल्फ-ड्राइव कार शेयरिंग को फिर से परिभाषित किया है

Today Express News | 07 जनवरी 2024: उभरते बाज़ारों में कार शेयरिंग के लिए अग्रणी मार्केटप्लेस ज़ूमकार ने आज अपने प्लेटफ़ॉर्म पर थ्रिफ्ट स्टोर नामक एक नई प्रोडक्ट कैटेगरी की घोषणा की। यह नई प्रोडक्ट कैटेगरी हाल ही में NASDAQ में सूचीबद्ध कंपनी, ज़ूमकार का दमदार कदम है, जो उसी दिन की बुकिंग के लिए 50% तक की छूट कीमत और अगले दिन की बुकिंग के लिए 30-45% तक की छूट की पेशकश करती है, जिससे आगंतुकों को नई किफायत और पहुंच पाने का मार्ग प्रशस्त होता है। ज़ूमकार भारत के 45+ शहरों में उपलब्ध है, जिसमें विभिन्न श्रेणियों की कारों – हैचबैक, सेडान, एमयूवी, एसयूवी, ईवी और लक्ज़री कारों के व्यापक पोर्टफ़ोलियो के साथ एयरपोर्ट्स और रेलवे स्टेशनों जैसे ट्रांज़िट पॉइंट्स पर मेहमानों को पहुंचाना शामिल है।

किराये की कैब की तुलना में, जिसमें प्राय: तत्काल मांग के लिए प्राइसिंग में वृद्धि होती है, यह अभिनव प्राइसिंग पेशकश ग्राहक को सबसे ज्यादा महत्व देने वाले दृष्टिकोण के साथ सेल्फ ड्राइव कार शेयरिंग के परिदृश्य को बदलने के लिए तैयार है, ताकि यह अधिक किफायती और आनंददायक हो जाए। ज़ूमकार प्लेटफ़ॉर्म पर स्थानीय होस्ट अपनी कुल कमाई में वृद्धि की उम्मीद करके कार्यदिवसों के दौरान अपने वाहनों के उपयोग को बढ़ाने के लिए इस सुविधा को चुन सकते हैं।

सेल्फ-ड्राइव के सापेक्ष मूल्य और प्रतिस्पर्धी प्राइसिंग को मजबूत करने के लिए डिज़ाइन किया गया, थ्रिफ्ट स्टोर की पारदर्शी और पूर्वानुमानित नई किफायती प्राइसिंग संरचना का लक्ष्य अपने अहम ग्राहकों के साथ विश्वास बनाना और दीर्घकालिक संबंधों को बढ़ावा देना है।

ज़ूमकार के सीईओ और सह-संस्थापक ग्रेग मोरन ने कहा, “हम थ्रिफ्ट स्टोर को फुल स्पीड पर ले जाना चाहते हैं, जहां मेहमान सहज सेल्फ ड्राइव सफर की आज़ादी का अनुभव कर सकते हैं। यह हमारे स्थानीय मेज़बानों के लिए भी एक गेम चेंजर है, जो अपनी कमाई को बढ़ाते हुए और अधिक टिकाऊ व कुशल कार-शेयरिंग इकोसिस्टम का निर्माण करते हुए अपनी कारों को तुरंत बुकिंग के लिए उपलब्ध करा सकते हैं। यह एक बार का मार्केटिंग अभियान नहीं है, बल्कि हमेशा उपलब्ध रहने वाली उत्पाद पेशकश है क्योंकि ज़ूमकार सेल्फ-ड्राइव अनुभव को न केवल सुविधाजनक बनाने बल्कि इसे रोज़मर्रा के उपभोक्ताओं हेतु पूरी तरह से किफायती बनाने के लिए भी पूर्णत: प्रतिबद्ध है।”

ज़ूमकार के अध्यक्ष आदर्श मेनन ने कहा, “ज़ूमकार का थ्रिफ्ट स्टोर सबसे सुविधाजनक और किफायती यात्रा विकल्पों में से एक की पेशकश करने का हमारा समाधान है, विशेष रूप से सेल्फ ड्राइव की आज़ादी और गोपनीयता को ध्यान में रखते हुए। हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक कार चलाते समय अप्रत्याशित खर्चों, अकारण कर्ज़, या यहां तक कि कार का पूरा खर्च उठाने की चिंता से मुक्त होकर आत्मविश्वास महसूस करें। मेज़बानों के लिए, यह हमारा प्रयास और वादा है कि हम उन्हें बुकिंग में वृद्धि और निरंतर कमाई प्रदान करेंगे।”

ज़ूमकार की हालिया रिपोर्ट में लगभग 4.7 की औसत ट्रिप रेटिंग के साथ उद्योग का अग्रणी एनपीएस भी साझा किया गया है। थ्रिफ्ट स्टोर प्रोडक्ट को लॉन्च करना ग्राहक-केंद्रित नवाचार के प्रति ज़ूमकार की प्रतिबद्धता और एक मजबूत सेल्फ-ड्राइव कार शेयरिंग इकोसिस्टम के निर्माण की दिशा में इसके व्यापक फोकस का प्रमाण है।

LEAVE A REPLY