अपराध और भ्रष्टाचार पर पूर्ण रुप से लगाम लगाने के नाम से जाने जाते हैं सब इंस्पेक्टर रतनलाल

0
424

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद)  मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर रतनलाल अपनी ईमानदारी तेज तरारी और बेबाकी के नाम से जाने जाते हैं हम आपको बता दें कुछ ही दिनों में फिरोजपुर झिरका पुलिस ने अपराध पर पूर्ण रुप से लगाई है तथा आगे भी प्रयास जारी हैं।

दलाल टाइप के लोग थाने के इर्द-गिर्द भी नजर नहीं आते।

 ऐसे लोगों को फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने सख्त दिशा निर्देश जारी किए हुए हैं।
उन्होंने कहा है कि कोई भी शिकायतकर्ता अपनी शिकायत लेकर उन्हें स्वयं मिलें बिचौलिए वे दलाल टाइप के लोग थाने के इर्द-गिर्द भी नजर नहीं आए नहीं तो हवालात की हवा खानी पड़ेगी।  फिरोजपुर झिरका थाने में वास्तव में मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम के आदेशों का असर दिखाई देना शुरू हो गया है। जहां अपराधियों पर पूर्ण रुप से लगाम लगाई जा रही है वहीं अपराध की दुनिया में कदम रखने वालो पर फिरोजपुर झिरका पुलिस की पैनी नजर है। ऐसे लोगों पर पुलिस कानूनी कार्रवाई करने में बिल्कुल भी गुरेज नहीं करेगी।
क्या कहते हैं फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक : –
फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर रतनलाल का कहना है इलाके में अपराध बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के आदेशों की पूर्ण रुप से पालना की जाएगी। अपराध को अंजाम देने वाले अपराधी वह अपराध की दुनिया में कदम रखने वालों पर पुलिस की पैनी नजर है, ऐसे मामलों में सब इंस्पेक्टर रतनलाल खुद पैरवी कर रहे हैं।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769 EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY