विधायक नागेंद्र भड़ाना और पुलिस कमिश्नर ने चलाया स्वछता का अभियान ( क्लिक करें और खबर पढ़े )

0
490

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) प्रधानमंत्री के स्वछता मिशन को लेकर एनआईटी फरीदाबाद विधायक नागेंद्र भड़ाना द्वारा पिछले डेढ़ साल से निशुल्क सफाई सेवा क्षेत्र के लोगो को उपलब्ध करवाई जा रही है जिसके तहत उनके द्वारा निजी तौर पर अपने खर्चे पर उपलब्ध करवाए गए 15 ट्रेक्टर ट्राली घर – घर से कूड़ा उठाने में लगी हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस सफाई अभियान में आज सेक्टर 55 में विधायक नागेंद्र भड़ाना और पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने हरी झंडी दिखाकर इन ट्रेक्टर ट्रालियों को सेक्टर का कूड़ा उठाने के लिए रवाना किया। इस मौके पर सैकड़ो सेक्टरवासी मौजूद थे. विधायक और पुलिस कमिश्नर ने स्थानीय लोगो के साथ झाड़ू लगाई और कूड़ा उठाकर ट्रालियों में डाला। विधायक के अनुसार उनके दादा की याद में उन्होंने 15 ट्रेक्टर ट्राली पिछले डेढ़ साल से घर – घर से कूड़ा उठाने के लिए चलाई हुई है और आज उन्होंने दो नयी ट्रेक्टर ट्राली सेक्टर 55 और वार्ड नंबर एक का कूड़ा उठाने के लिए लोगो को सौपी। 

पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी और एनआईटी विधायक नागेंद्र भड़ाना सफाई करते हुए और कूड़ा ट्रेक्टर ट्राली में फेकते हुए
जहाँ पूरे देश में प्रधानमंत्री के आवाहन पर सफाई व्यवस्था की मुहीम चलाई गयी है उसी से प्रेरित होकर एनआईटी से एक मात्र इनेलो विधायक नागेंद्र भड़ाना जिन्हे अब बीजेपी का समर्थन प्राप्त है उन्होंने सेक्टर 55 में आज सफाई अभियान की शुरुआत की. इस मौके पर  सेक्टर 55 में विधायक नागेंद्र भड़ाना और पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने हरी झंडी दिखाकर इन ट्रेक्टर ट्रालियों को सेक्टर का कूड़ा उठाने के लिए रवाना किया। यही नहीं विधायक और पुलिस कमिश्नर ने स्थानीय लोगो के साथ झाड़ू लगाई और कूड़ा उठाकर ट्रालियों में डाला। पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक ने बताया की उनके दादा की याद में उन्होंने 15 ट्रेक्टर ट्राली पिछले डेढ़ साल से घर – घर से कूड़ा उठाने के लिए चलाई हुई है और आज उन्होंने दो नयी ट्रेक्टर ट्राली सेक्टर 55 और वार्ड नंबर एक का कूड़ा उठाने के लिए लोगो को सौपी। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान से प्रेरित होकर डेढ़ वर्ष पूर्व उन्होंने अपने दादा की याद में 15 ट्रेक्टर ट्राली निशुल्क सफाई सेवा के तहत चलाई हुई है और यह ट्रेक्टर ट्राली घर – घर से कूड़ा उठाने का काम कर रही है. उन्होंने बताया की आज उन्होंने दो नयी ट्रेक्टर ट्राली सेक्टर 55 और वार्ड नंबर एक का कूड़ा उठाने के लिए लोगो को सौपी। विधायक के अनुसार राजयमंत्री कृषणपाल गुर्जर के सहयोग से मुख्यमंत्री ने उनके क्षेत्र में रैली की थी और उनकी घोषणा के अनुसार आज उनके क्षेत्र में ढाई सौ करोड़ के विकास कार्य प्रगति पर है.  
 
नागेंद्र भड़ाना – विधायक – एनआईटी विधानसभा 
 
इस मौके पर हरी झंडी दिखाने पहुंचे फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने कहा की सफाई अभियान को कामयाब करने के लिए जन – जन को आगे आना होगा तभी जाकर हम स्वच्छ भारत का निर्माण कर पाएंगे। 
 
हनीफ कुरैशी – पुलिस कमिश्नर      

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY