ओल्ड फरीदाबाद मैट्रो स्टेशन के सामने हाईवे पर बडा सडक हादसा, ब्रेजा गाडी ने ऑटो में मारी टक्कर, एक गर्भवती महिला की मौत।

0
695

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )एक बार फिर दिखा हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, फरीदाबाद में नेशनल हाईवे नम्बर 2 पर ओल्ड फरीदाबाद मैट्रो स्टेशन के सामने तेज रफ्तार में दिल्ली की ओर से आ रही ब्रेजा कार ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में बैठी ड्राईवर सहित पांच सावारियों गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें आनन फानन में उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया गया जहां एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। तीन बार ऑटो और कार के हाईवे पर पलटने के बाद भी कार चालक मौके से फरार हो गया ।

तस्वीरों दिखाई दे रही ये ब्रेजा कार की हालत बयां कर रही है कि कार की रफ्तार क्या होगी। चश्मदीद की माने तो वो मैट्रो स्टेशन के पास ही खडे थे कि अचानक सडक हादसे की जोरदार आवाज सुनाई दी, हाईवे पर जाकर देखा तो पता लगा कि एक ब्रेजा कार ने पीछे से ऑटो में टक्कर मार दी, जिसमें ड्राईवर सहित पांच सवारी बैठी हुई थी, आनन फानन में सभी राहगीरों ने मिलकर ऑटो में सवार सवारियों को निकाला और उन्हें उपचार के लिये अस्पताल भिजवाया, इतना ही नहीं इस बीच उन्होंने ब्रेजा कार के चालक को भी शीशे तोडकर गाडी से बाहर निकाला, जिसपर वो मौका देखकर भाग निकला। चश्मदीद ने बताया कि ऑटो और ब्रेजा कार दोनों ही दिल्ली की ओर आ रहे थे ऑटो आगे थे और ब्रेजा कार पीछे थी, करीब 100 की स्पीड से भी ज्यादा गति से ब्रेजा गाडी के ड्राईवर ने लापरवाही के चलते ऑटो में टक्कर मारी जिससे ऑटो और गाडी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये। 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY