कट्टे की नौक पर दुकानदार से लूटे साठ हजार रूपये – सीसीटीवी और डीवीआर भी साथ ले गए लूटेरे

0
833

TODAY EXPRESS NEWS : एनआईटी एक नंबर मार्कीट में आज उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब हरियाणा किरयाना स्टोर नाम की दूकान पर तीन नकाबपोश लूटेरो ने कट्टे के बल पर उसके गल्ले से करीब साठ हजार रूपये लूट लिए और लूटेरे वहां से फरार हो गए. दरअसल घटना 24 सितम्बर सोमवार तड़के सुबह पौने आठ बजे की है जब पीड़ित दुकानदार हाकमचंद अपनी दूकान खोल रहा था की उसी वक्त मुँह पर रुमाल बाँधे हुए युवक आये और दुकानदार से सरसो का तेल माँगा इस पर जब दुकानदार हकमचन्द ने सरसो के तेल की बोतल निकली तो तीन में से दो लूटेरो ने दुकानदार पर कट्टा तान दिया और उसको धमकाया की तेरे पास जितने पैसे है निकाल नहीं तो तुझे गोली मार देंगे। इस पर दुकानदार घबरा गया और उसने अपने गल्ले में पड़े करीब साठ हजार रूपये उन लूटेरो को निकाल कर दे दिए. लूटेरे इतने शातिर थे की तीनो ने उसकी दूकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर ( हार्ड डिस्क ) तक अपने साथ ले गए ताकि उनकी पहचान न हो सके. पीड़ित दुकानदार हकमचन्द और उसके बेटे ने बताया की दिन दिहाड़े उनके साथ इस तरह की वारदात होने के चलते वह घबराय हुए है और उन्होंने इस वारदात की सूचना पुलिस को दे दी है जिसके बाद पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गयी है वहीँ क्राइब ब्रांच की टीम ने भी उनसे पूछताछ की है और उन्हें लगता है की पुलिस जल्दी ही इन लूटेरो को ट्रेस कर लेगी और उनसे लूटी गयी रकम उन्हें लौटा देगी।

आपको बता से ही आखरी सोमवार होने के चलते एनआईटी एक नंबर की मार्कीट बंद रहती है जिसका फायदा इन लूटेरो ने उठाया है. जब पीड़ित दुकानदार दूकान खोल रहा था तब उसके आस पास की सभी दुकाने बंद थी और उसकी मदद  करने वाला उस वक्त कोई नहीं था इसी बात का फायदा लूटेरो ने उठाया और एक नंबर मार्कीट जैसी व्यस्तम जगह पर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। इस घटना से आस पास के अन्य दुकानदार भी घबराय हुए है और उनका कहना है की पुलिस को गश्त बढ़ानी चाहिए और उन्हें सुरक्षित माहौल देना चाहिए।
फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और आस पास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है जिनकी मदद से शायद लूटेरो को पकड़ने में आसानी हो.
अब देखना होगा की पुलिस कितनी जल्दी लूटेरो को पकड़ कर पीड़ित दुकानदार की उसके पैसे लौटा पाती है…….

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY