कल शाम ढलने से पहले हथियारबंद बदमाशों ने रेडीमेड शोरूम में घुसकर की लूटपाट

0
363

TODAY EXPRESS NEWS (  REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद में शाम ढलने से पहले हथियारबंद बदमाशों ने रेडीमेड शोरूम में घुसकर की लूटपाट। घटना एनआईटी फरीदाबाद इलाके में चिनीबाई धर्मशाला के पास की है। बदमाशों  इतने बुलंद थे की उन्होंने घटना को डीसीपी एनआईटी के ऑफिस से मात्र 200 मीटर की दूरी पर ही अंजाम दे डाला। घटना शाम करीब 6:30 बजे की बताई जा रही है । तीन बदमाशों पहले कपडे के शोरूम घुसे और ट्रायल रूम में दो बदमाशों ने अपने कपडे बदले और फिर नौकर और मालिक से हथियार दिखा कर मारपीट की और  गल्ले में रखे लगभग 16,17 हजार रूपये लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने  भागते समय नौकर पर फायरिंग का प्रयास किया लेकिन नौकर ने कट्टा पकड़ लिया जिसकी वजह से कट्टा  बदमाशों के हाँथ से छूट कर मौके पर गिर गया। सुचना के बाद पुलिस  मौके पर पहुंची और आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है तथा इस मामले में तुरंत मामला दर्ज करने की भी बात भी कह रही है।

दिखाई दे रहा यह  नजारा फरीदाबाद चिमनिबाही  धर्मशाला के पास  एनआईटी इलाके में रेडीमेड गारमेंट्स शोरुम का है जहां आज देर शाम कार में सवार होकर आए तीन बदमाशो ने हथियार के बल पर लूटपाट की और मौके से फरार हो गए । बदमाशों ने पहले इस शोरूम में कपड़ों का ट्रायल लिया और नए कपड़े पहनने के बाद हथियारों की नोक पर नौकर व मालिक के साथ मारपीट कर वहां से हजारों रुपए की नगदी लूटकर ले गए। हालांकि इस दौरान मालिक और इन बदमाशों के बीच हाथापाई भी हुई और शोरूम के गल्ले  से नकदी लूट कर भाग रहे थे की तभी  बदमाशों पर मालिक और आसपास के  लोगों ने पथराव कर दिया जिससे उनकी गाडी के शीशे टूट गए । भागते-भागते बदमाशो ने फायरिंग का प्रयास किया  कामयाब नहीं हुए औरउनके हाँथ से  कट्टा वहीं पर छूट कर गिर गया।  शोरूम मालिक की माने तो घटना के समय वह तथा उसका नौकर शोरूम में मौजूद थे। तभी तीन लोग गाड़ी में सवार होकर आए। उन्होंने कपड़ों के दाम  पूछने के बाद चेंजिंग रूम में कपड़ों का ट्रायल लिया। पुराने कपड़े छोड़कर नहीं कपड़े पहनने के बाद इन बदमाशों ने सबसे पहले वहां खड़े नौकर के थप्पड़ मारा और उसके बाद विरोध कर रहे मालिक को भी थप्पड़ जड़ दिया। जवाबी कार्रवाई में 57 साल के मालिक ने बहादुरी दिखाई और उनसे भीड़ गए। लेकिन बदमाश हथियार के डैम पर लूट करने में कामयाब हो गए और वहाँ  से  भागने लगे तभी शोर सुनकर और दूकानदार आ गए उनपर समय पथराव कर दिया जिससे उनकी गाडी के कई शीशे टूट गए लेकिन बदमाश वहां से फरार हो गए। शोरूम मालिक की माने तो उनके गले से बदमाश करीब 16- 17 हजार रुपए लूटकर ले गए हैं।

वही पुलिस की माने तो उन्हें लूट की  सुचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे है और पीड़ितों से शिकायत ली जा रही है जिसके आधार पर मुकदमा  दर्ज कर मामला भी दर्ज कर  लिया जायेगा । पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY