कांग्रेस और बीजेपी को उखाड़ने के लिए क्षेत्रीय दलों का होगा महागठबंधन – सांसद दुष्यंत चौटाला

0
1073
FILE PHOTO

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) हमे महागठबंधन की उम्मीद है और महागठबंधन होगा लेकिन यह महागठबंधन कांग्रेस और बीजेपी को उखाड़ने के लिए होगा। आने वाले समय में चाहे आंध्रा हो , तमिलनाडु हो , तेलंगाना हो या फिर बंगाल या बिहार हमारा प्रयास रहेगा की क्षेत्रीय दल एक हो. यह बयान सांसद दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए फरीदाबाद में दिया। सांसद दुष्यंत चौटाला आगामी 8 जून को जेल भरो आंदोलन के सिलसिले में सेक्टर 11 स्थित इनेलो के जिला कार्यालय में  इनेलो और बसपा के कार्यकर्ताओ को संयुक्त रूप से दिशा निर्देश देने के लिए पहुंचे थे.

आगामी 8 जून को जेल भरो आंदोलन के सिलसिले में फरीदाबाद पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला ने बसपा और इनेलो के कार्यकर्ताओ को सम्बोधित किया और बढ़चढ़कर भारी संख्या में गिरफ्तारियां देने के लिए आवाहन किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की पलवल जिले में 5100 कार्यकर्ताओ ने गिरफ्तारियां दी थी और वह चाहते है की फरीदाबाद में इससे कही जायदा संख्या में कार्यकर्ता गिरफ्तारियां दे और गूंगी बहरी सरकार को जगाने का काम करे. बीजेपी की मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल पर सांसद ने कहा की नोटबंदी के बाद फाइनेंशियल सेक्टर को मरते हुए देखा गया है. जो सरकार जीएसटी लागू करके कहती थी की टेक्स की चोरी रुकेगी उसने छोटे दुकानदारों को मारने का काम किया है. किसानो की आये दुगनी करने की बात कही गयी थी लेकिन किसानो की आत्महत्या का ग्राफ बढ़ गया और किसानो के खाते से जबरन पैसे निकलने का काम किया गया. शिक्षा के स्तर को बढ़ाने का दावा करने वाली बीजेपी के राज में शिक्षा का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता गया और अशिक्षित लोग आई आई एम इंस्टीटियूट के डायरेक्टर नियुक्त कर दिए गए. भ्र्ष्टाचार को समाप्त करने और मेरिट पर नौकरियाँ देने का दम भरने वाले एचपीएससी  के चेयरमैन पर आरोप लगे की उसने खुलकर पैसे लेने का काम किया और मनचाहे लोगो को नौकरियाँ दी.

सोनिया गाँधी और मायावती की वायरल हो रही तस्वीर के सवाल पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा की आज इनेलो और बसपा के गठबंधन से बहुत से लोग घबराये हुए है यहाँ तक की भाजपा कहती थी की यह गठबंधन नहीं चलेगा लेकिन आज गठबंधन की मजबूती देखकर यही लोग वायरल फोटो के माध्यम से गठबंधन को खराब करने का प्रयास कर रहे है लेकिन यह गठबंधन अगला लोकसभा और विधानसभा का चुनाव मिलकर लड़ेगा। उन्होंने कहा की क्षेत्रीय दलों के महागठबंधन की उम्मीद है और यह महागठबंधन होगा जो कांग्रेस और बीजेपी को उखाड़ने का काम करेगा उन्होंने कहा की आने वाले समय में चाहे आंध्रा हो , तमिलनाडु हो , तेलंगाना हो या फिर बंगाल या बिहार हमारा प्रयास रहेगा की क्षेत्रीय दल एक हो. पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा की जब बैरल का दाम 120 से 130 डालर था उस समय पेट्रोल की कीमतों को लेकर मोदी रोया करते थे जबकि आज बैरल का दाम 70 डालर है इसके बावजूद दाम बढ़ रहे है और यह निंदनीय है और यह बढ़ती कीमते आम आदमी की कमर तोड़ रही है.

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY