क्राइम : उबार और ओला कैब ऑर्नर की तेजधार हथियार से गोदकर निर्मम ह्त्या

0
465

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT AJAY VERMA ) दिखाई दे रही यह वही कैब है जिसमे कैब ऑर्नर पचास वर्षीय राज कुमार का शव पड़ा हुआ है. कार के बाहर खून के निशान यह बयान कर रहे है की ह्त्या से पहले मृतक ने अपने आप को बचाने  के लिए खूब संघर्ष किया था.

( बाकी खबर नीचे पढ़े )

अमरजीत – मृतक राजकुमार का साला

परिजनों के अनुसार मृतक राजकुमार सैनिक कालोनी में रहता था और उसने अपनी कैब उबर और ओला कैब कंपनी के तहत रजिस्टर्ड करवा रखी थी. रोजाना की तरह कल सुबह 11 बजे राज कुमार घर से निकला था. मृतक के साले अमरजीत ने बताया की बीती रात दस बजे मृतक ने घर पर फोन करके जल्दी घर लौटने की बात कही थी इस पर उसकी पत्नी ने घर आते समय दूध और फ्रूट लाने को कहा था लेकिन 11 बज जाने के बाद भी वो घर नहीं लौटा तो परिजनों ने फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फोन बंद आ रहा था. इस तरह परिजन रात के डेढ़ बजे तक संपर्क करने में लगे रहे लेकिन फोन स्विच आफ ही आ रहा था. मृतक के साले ने बताया की राज कुमार की ह्त्या की खबर उन्हें सुबह साढ़े सात बजे मिली जब परिजन मौके पर पहुंचे तो निर्मम ह्त्या देखकर उनके होश उड़ गए. परिजनों ने बताया की तेज़धार हथियार से मृतक के गले पर 14 वार किये गए थे इसके अलावा छाती और पेट पर भी वार किये गए थे. परिजनों का कहना था की उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा की आखिरकार किसने क्यों और किस मकसद से राजकुमार की निर्मम ह्त्या की है.

अनिरुद्ध कुमार – जांच अधिकारी – थाना सारन – एनआईटी फरीदाबाद

वहीँ इस मामले पर पुलिस ने बताया की उन्हें सुबह कंट्रोल रूम से वीटी मिली थी जिसपर वह मौके पर पहुंचे और हालात देखे। पुलिस का मानना था की हालात देखकर ऐसा लगता है की  राज कुमार की ह्त्या कही और करके गाडी समेत उसे यहाँ छोड़कर हत्यारे फरार हो गए।  उन्होंने बताया की राजकुमार सैनिक कालोनी का रहने वाला था और उबार और ओला कैब कंपनी के तहत अपनी कैब चलाता था. फिलहाल पुलिस ने धारा 302 , 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का मानना है की यह ह्त्या तेजधार हथियार से की गयी है.

खबरों  के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY