गाय को रोटी खिलाना पड़ा महँगा – गौतस्करी के शक में दो युवको ने की हिन्दू युवक की पिटाई

0
807

TODAY EXPRESS NEWS : आपको बता दे की एक निजी प्रोडक्शन हाउस में वीडियो एडिटर की जॉब करने वाले सोनू सुमन प्रताप 19 सितम्बर मंगलवार रात को जब अपने आफिस से घर के लिए निकला तो घर के पास डबुआ – गाज़ीपुर रोड पर सोनू ने एक गाय को बैठे हुए देखा और उसने अपने लंच से बची हुई रोटी गाय को खिलाने के लिए वहां रुक गया और उसको रोटी खिलाने लगा. रोटी खिलाते वक्त सोनू ने सोचा की क्यों न इस पल को वह मोबाइल में कैद कर ले और वह जैसे ही फोटो खींचने लगा तो वहां से एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर जा रहे थे और उन्होंने बाइक से उतरते ही सोनू से गाली गलौच करना शुरू कर दी और उसको मुसलमान कहते हुए बोलने लगे की तू गौ तस्कर है और यहाँ से गाय को उठाने के लिए आया है कहते हुए तीन में से दो युवक सोनू को पीटने लगे और सोनू ने पीटते हुए दोनों युवको से अपना नाम और धर्म बताया इसके बावजूद दोनों युवक उसको पीटते रहे. सोनू उनसे खुद को छोड़ देने की बात कहता है लेकिन दोनों युवक उसको पीटते रहे.

सोनू ने बताया की उसने दोनों युवको से यह भी कहा था की वह इसी एरिया का रहने वाला है और वह मुस्लिम नहीं है वह एक निजी प्रोडक्शन हाउस में  वीडियो एडिटर काम करता है और काम से घर लौट रहा था लेकिन  युवको ने एक न सुनी और उसको बुरी तरह पीटते रहे. जैसे ही दोनों युवक  सोनू को पीटते हुए उसके घर के पास तक पहुंच गए और लोग घर से बाहर नकलने लगे तो वह वहां से भाग खड़े हुए.

सोनू को गंभीर छोटे आने के कारण पड़ोसियों और परिजनों ने सोनू को इलाज के लिए सरकारी हस्पताल भर्ती करवाया जहाँ उसका मेडिकल व इलाज किया गया. सोनू ने बताया की उसके साथ इस तरह की वारदात होने से वह दहशत में है और दोनों युवक को उसने पहचान लिया है और उसने पुलिस में शिकायत भी दे दी थी लेकिन अब तक पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. पीड़ित सोनू ने मीडिया के माध्यम से पुलिस से मदद की गुहार लगाई है की वह जल्दी से जल्दी दोनों आरोपियों को पकडे क्योंकि उसको डर है की उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत देने के चलते कही वह दोनों युवक उस पर दोबारा से जानलेवा हमला ना कर दे।

फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है और जल्दी ही आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है.  

———————————————————————————————-

गौतस्करी का आरोप लगाकर पिटाई करने का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी शक के आधार पर कई बार लोग इस तरह का शिकार हो चुके है लेकिन इस मामले जब युवक खुद की पहचान बता रहा है तो क्यों उसको पीटा जाता है आखिरकार एक बाइक पर सवार युवक किस तरह से गौतस्करी कर सकता है जिसके आधार पर दोनों युवको ने सोनू नाम के युवक की पिटाई कर दी. अब देखना होगा पुलिस कितनी जल्दी आरोपियों को पकड़ती है और सोनू को न्याय दिलवा पाती है.   

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY