ग्रीवेंस कमेटी की शिकायते सुनने पहुंचे मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा – हुड्डा साहब जल्दी जेल जाएंगे

0
360

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में पहुंचे मंत्री मनीष ग्रोवर ने आज कुल 11 शिकायते सुनी जिनमे से छह शिकायतों का निपटारा किया गया जबकि पांच शिकायतों को पेंडिंग छोड़ दिया गया. खुले में मांस बेचने की शिकायत पर मंत्री ने निगम कमिश्नर को आदेश देते हुए कार्यवाही करने का फरमान सुनाया। वहीँ उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की हुड्डा साहब जल्दी अंदर जाएगा क्योंकि दस साल के शासन में जिस तरह से उन्होंने प्रदेश की प्रोपर्टियो को लूटा है उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पडेगा वहीँ दुष्यंत चौटाला द्वारा दवाई मामले के घोटाले में सरकार को घेरने के सवाल पर मंत्री ने कहा की चौटाला परिवार खुद घिरा हुआ है और उनकी ज़मीन खिसक चुकी है. 

ग्रीवेंस कमेटी  में शिकायते सुनने पहुंचे मंत्री मनीष ग्रोवर ने आज कई मुद्दों पर शिकायते सुनी और आधी शिकायतों का निपटारा करने के बाद आधी शिकायते पेंडिंग छोड़ दी. आज के मुद्दों में ग्रेटर फरीदाबाद में बिल्डरों द्वारा अपार्टमेंटों का सीवर का पानी खाली जगह पर फेकने के मुद्दे पर सुनवाई की और अगली बैठक तक उसे पेंडिंग छोड़ दिया। इसी तरह एक बुजुर्ग द्वारा 32 साल पहले हुडा के सेक्टर 21 बी में ड्रा द्वारा निकला प्लाट उसे नहीं मिलने की शिकायत रखी गयी जिसमे पीड़ित ने बताया की 32 साल पहले सेक्टर 21 बी में उसे प्लाट नंबर 714 ड्रा  में मिला था जिसे हुडा विभाग ने उसे अलॉट नहीं किया। बाद में उसे उसी सेक्टर में कोई दुसरा प्लाट दे दिया लेकिन वह अपना संघर्ष करते रहे और आखिरकार पिछले साल सीएम विंडो में शिकायत के बाद उसे ड्रा  में निकला ओरिजनल प्लॉट  देने के आदेश हुडा विभाग को दिए गए लेकिन हुडा ने सीएम विंडो के आदेश की परवाह किये बिना आज तक उसे वह प्लाट अलॉट नहीं किया। जिस पर सुनवाई करते हुए मंत्री ने इस मामले की जांच हुडा प्रशासक को आदेश करते हुए अगली मीटिंग में इस मामले की स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा. 
वहीँ संजय कालोनी से आयी महिलाओ और स्थानीय लोगो ने अपनी शिकायत रखते हुए कहा की उनके रिहायशी इलाके में चल रही  कई वर्कशाप जहाँ ध्वनि प्रदूषण फैला रही है वही इनके कारण उनका जीना मुहाल हो गया है. एक शिकायतकर्ता महिला ने बताया की मशीनों की तेज आवाज़ों से उनके पति को अटैक आ गया और उसकी मौत हो गयी. उनकी मांग थी की उनके रिहायशी इलाके से वर्कशापों को हटाया जाए जिसके चलते उनके रोज झगडे होते है. 
 
 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री मनीष ग्रोवर ने बताया की  आज कुल 11 शिकायते सुनी जिनमे से छह शिकायतों का निपटारा किया गया जबकि पांच शिकायतों को पेंडिंग छोड़ दिया गया. खुले में मांस बेचने की शिकायत पर मंत्री ने निगम कमिश्नर को आदेश देते हुए कार्यवाही करने का फरमान सुनाया। वहीँ उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की हुड्डा साहब जल्दी अंदर जाएगा क्योंकि दस साल के शासन में जिस तरह से उन्होंने प्रदेश की प्रोपर्टियो को लूटा है उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पडेगा वहीँ दुष्यंत चौटाला द्वारा दवाई मामले के घोटाले में सरकार को घेरने के सवाल पर मंत्री ने कहा की चौटाला परिवार खुद घिरा हुआ है और उनकी ज़मीन खिसक चुकी है. 

 


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY