जादौन राजपूत एकता दल (रजि) फरीदाबाद हरियाणा की एक अहम बैठक प्याली चौक स्थित पार्क में आयोजित की गयी

0
905
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद 31 दिसम्बर। जादौन राजपूत एकता दल (रजि) फरीदाबाद हरियाणा की एक अहम बैठक प्याली चौक स्थित पार्क में आयोजित की गयी। इस अवसर पर बैठक का सम्बोधित करते हुए चेयरमैन गोविंद सिंह जादौन, कमेटी के प्रधान तेजपाल जादौन सहित जगदीश जादौन, बलराम जादौन, लेखराज जादौन, अशोक जादौन, विनय जादौन, देवी सिंह जादौन, जगपाल जादौन, प्रेमपाल जादौन, रविन्द्र जादौन, सुभाष जादौन, गजराज जादौन ने संयुक्त रूप से कहा कि दल का मुख्य उददेश्य समाज का उत्थान करना है एवं समाज के उन बच्चो को आगे लाना है जो कि आर्थिक तंगी के चलते शिक्षा सहित अन्य गतिविधियों में पीछे रह जाते है।
बैठक में निर्णय लिया गया कि जो भी युवक धन के अभाव व अन्य परेशानी के कारण शिक्षा ग्रहण नहीं कर पाता है उसकी समस्या को हल किया जायेगा साथ ही समाज का जो बच्चा खेल कूद या अन्य किसी कार्य में सक्षम है और आगे बढऩे मेंं समस्या का सामना करना है तो उसकी इस समस्या का भी समाधान दल द्वारा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जादौन राजपूत एकता दल (रजि) का मुख्य उददेश्य अपने समाज के बच्चो को आगे बढ़ाना ताकि वह किसी मुकाम पर पहुंचकर समाज का नाम रोशन कर सके। इस अवसर पर समाज का युवक रविन्दर जादौन जो कीक वल्र्ड चेम्पियन पॉवर लिफ्टिंग में पूरे वल्र्ड में गोल्ड मैडल लेकर आये उसका भी दल द्वारा स्वागत किया गया।
इस अवसर पर बैठक में जगदीश जादौन, बलराम जादौन, लेखराज जादौन, अशोक जादौन, विनय जादौन, देवी सिंह जादौन, जगपाल जादौन, प्रेमपाल जादौन, रविन्द्र जादौन, सुभाष जादौन, गजराज जादौन सहित अन्य जादौन समाज के लोग उपस्थित थे।
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY