ठेका तो यहां से हट के ही रहेगा चाहे मुझे गोली ही क्यों न खानी पड़े – परमिता चौधरी

0
585

TODAY EXPRESS NEWS : सेक्टर 48 फरीदाबाद गीता निवास सोसाइटी के सामने से शराब का ठेका है. जहां दिन हो या रात हो लोग आके शराब पीते है झुंड़ो में खड़े नज़र आते है जहा से लड़कियों, महिलाओ और बच्चो का आना जाना है वही पर लोग खड़े होकर शराब पीते है. इन सब को देखते हुए महिला सुरक्षा को मध्यनजर रखते हुए परमिता चौधरी काफी समय से सेक्टर 48 फरीदाबाद गीता निवास सोसाइटी के सामने से शराब का ठेका हटाने का विरोध कर रही है. कई संस्थाओं के लोगो ने उनका सहयोग किया कल श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन भी धरना पर्दशन जारी रहा.

शराब का ठेका हटाने का विरोध करने पर संस्कार फाउंडेशन परमिता चौधरी को मिल रही है धमकियां :

शराब का ठेका हटाने का विरोध करने पर संस्कार फाउंडेशन परमिता चौधरी को धमकियां मिल रही है. परमिता चौधरी ने कहा कि, मुझे शराब माफियाओं से धमकी भरे फोन आ रहे है, लेकिन मैं इन गीदड़ धमकियों से डरने वाली नहीं हूं, बल्कि मेरा मनोबल और मज़बूत हो रहा है.

परमिता चौधरी ने कहा कि ठेका तो यहां से हट के ही रहेगा चाहे मुझे इन दबंगों के हाथों गोली ही क्यों न खानी पड़े.

जिसके चलते आज मंगलवार को सुबह 11 बजे शिकायत CP OFFICE में डीसीपी विक्रम कपूर को दी गई और DCP ने आश्वासन दिया कि मैं इस पर कड़ी कार्रवाई करूंगा और फिर भी कोई दिक्कत आए तो आप कभी भी मेरे पास आ सकते हैं.

क्या महिलाओं, बच्चियों की सुरक्षा के लिए आवाज उठाना गुनाह है

जन्माष्टमी के दिन भी धरना प्रदर्शन रहा जारी :

ठेका हटाने के लिए धरना प्रदर्शन जारी रहा. शांतिपूर्ण आंदोलन में सभी प्रदर्शनकारियों ने श्रीकृष्ण की प्रतिमा को पधारकर ढोलक, मंजीरों के साथ भजन कीर्तन किया. बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं व युवा साथियों ने परमिता चौधरी व अनशनकारी बाबा रामकेवल को अपना समर्थन देते हुए ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए.

युवा आगाज संगठन के छात्र नेता जसवंत पंवार :

युवा आगाज संगठन के छात्र नेता ने अपने विचार में कहा की “सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल मे है, देखना है जोर कितना बाजुए कातिल में है’ न झुकेंगे न हटेंगे न डरेंगे, शराब का ठेका हटाके ही दम लेंगे” युवा आगाज संगठन के छात्र नेता जसवंत पंवार धरने के पहले दिन से ही परमिता चौधरी के सहयोग में जुड़े हुए है.

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY