पत्रकारों पर हुए अत्याचारों का चुन-चुनकर कर अधिकारियों से बदला लेगी ईनैलो सरकार – दुष्यंत चौटाला

0
493

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) दिल्ली एनसीआर के सभी पत्रकारों ने मिलकर फरीदाबाद में हिंदी पत्रकारिता दिवस पर सम्मान समारोह का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में  ईनैलो सांसद दुष्यंत चौटाला, राज्यसभा सांसद राम कुमार कश्यप और हरियाणा पत्रकार संघ के अध्यक्ष के बी पंडित मौजूद । इस अवसर दिल्ली, फरीदाबाद, पलवल, गुरूग्राम और मेवात के सैंकडों पत्रकारों को सम्मानित किया गया। इस दौरान सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार में जिन अधिकारियों ने पत्रकारों के साथ दुरव्यहार किया है उन अधिकारियों से ईनैलो सरकार चुन – चुनकर बदला लेगी।

30 मई को पत्रकारिता दिवस के रूप में मनाते आ रहे पत्रकारों ने इस बार पूरे एनसीआर क्षेत्र के पत्रकार साथियों को एकत्रित कर उनके सम्मान समारोह के रूप में मनाया। एनसीआर मीडिया क्लब ने इस अवसर पर दिल्ली, फरीदाबाद, पलवल, गुरूग्राम और मेवात के सैंकडों पत्रकारों कार्यक्रम में आमंत्रित किया। इस कार्यक्रम में ईनैलो सांसद दुष्यंत चौटाला, राज्यसभा सांसद राम कुमार कश्यप और हरियाणा पत्रकार संघ के अध्यक्ष के बी पंडित मौजूद रहे। जिन्होंने अपने कर कमलों से सभी पत्रकार भाईयों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मंच से पत्रकारों को संबोधित करते हुए युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार में पत्रकारों पर अत्याचार हुए है उनकी आजादी को छीना गया है और उन्हें शक्तिहीन बनाया जा रहा है इस काम में जो अधिकारी सरकार का साथ दे रहे हैं और पत्रकारों के साथ दुरव्यहार कर रहे हैं उनसे ईनैला सरकार चुन -चुनकर बदला लेगी। इस बीच चौटाला ने सभी पत्रकार जगत को हिंदी पत्रकारिता दिवस की हार्दिक बधाई दी।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY