पुलिस आयुक्त फरीदाबाद ने मतृक ए.एस.आई नरेश कुमार की धर्मपत्नी को सौपा 30 लाख का चैक।

0
245

TODAY EXPRESS NEWS : आज दिनांक 10.08.18 को पुलिस आयुक्त कार्यालय में, HDFC बैंक सेक्टर 21 सी ब्रांच मैनेजर जुही बजाज ब्रांच की तरफ से डिप्टी ब्रांच मैनेजर, निति मलोहत्रा और अजय सिंह के द्वारा श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो के हाथों तीस लाख का चेक मृतक ASI नरेश की धर्मपत्नी को सौंपा।

सनद रहे कि एच.डी.एफ.सी. बैंक में हरियाणा पुलिस के सभी खाता धारक अधिकारीयों व कर्मचारीयों को अनुबंध के तहत दी गई निशुल्क सुविधाओं के तहत ये 30 लाख रू0 की राशी का चैक दिया गया है।

श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों ने यह चैक मृतक ए.एस.आई नरेश कुमार की धर्मपत्नी श्रीमती सुनिता को सौंपा।

आप को बताते चले कि ए.एस.आई नरेश कुमार पुलिस कमीशनरेट फरीदाबाद की पाली चोकी थाना सूरजकुंड में तैनात थे। जिनकी दिनांक 19.09.17 को दुर्घटना के कारण मौत हो गई थी।

ए.एस.आई नरेश कुमार दिनांक 11.04.1989 में हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए थें। उनका जन्म 01.07.1969 में गांव नाथूपुर जिला गुरूग्राम में हुआ था।

पुलिस आयुक्त फरीदाबाद ने एच.डी.एफ.सी. बैंक द्वारा दिये गये चैक को ए.एस.आई नरेश कुमार की धर्मपत्नी श्रीमती सुनिता देवी को सौपते हुये कहा कि यह नरेश कुमार के परिवार के लिए बहुत बडा सदमा है जिसकी कोई भरपाई नही की जा सकती। लेकिन एच.डी.एफ.सी. बैक द्वारा मृतक ए.एस.आई नरेश के परिवार को दिया गया चैक परिवार की वितीय सहायता के रूप मे एक अच्छा कदम है।

पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिह ढिल्लों ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस हमेशा स्व० ए.एस.आई नरेश के परिवार के संपर्क मे रहेगी और उन्हे जब भी फरीदाबाद पुलिस से मदद की जरूरत पडेगी तो उनकी मदद की जायेगी।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY