पुलिस प्रशासन ने छात्रों पर जो लाठी चार्ज किया हैं – जिसका युवा आगाज पुरजोर विरोध करता है

0
299

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद के सबसे बड़े सरकारी कॉलेज पंडित जवाहर लाल नेहरु कॉलेज में छात्रों की मांगो को लेकर विभिन्न छात्र संगठन समय समय पर अपनी आवाज बुलंद कर रहे थे और छात्रों की मांगो को लेकर समय समय पर भूख हड़ताल और धरना प्रदर्शन भी किये जा रहे थे मगर आज नेहरु कॉलेज पर पुलिस प्रशासन ने छात्रों के साथ बहुत गलत व्यवहार किया, छात्रों पर लाठी चार्ज किया गया जिसका युवा आगाज पुरजोर विरोध करता है! पुलिस के द्वारा छात्रो के साथ हुई इस अमानवीय घटना का विरोध करते हुए युवा आगाज ने नेहरु कॉलेज से होटल मैगपाई तक पैदल मार्च निकाला और अपना आक्रोश जताते हुए युवा आगाज ने होटल मैगपाई के सामने मेन रोड पर मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला फूंका और सभी छात्रों ने छात्रों के साथ हुई इस अमानवीय घटना के विरोध में पुलिस प्रशासन और खट्टर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की!

छात्र नेता अजय डागर ने कहा की कॉलेज छात्रों पर पुलिस प्रशासन द्वारा की गई लाठीचार्ज की हम सभी छात्र कड़ी निंदा करते हैं और इस घटना को लेकर कल कॉलेज में शांतिपूर्वक एक मार्च निकाला जाएगा!

जसवंत पंवार ने NSUI के छात्र मुद्दों पर निशाना साधते हुए कहा की एक तरफ तो ये लोग कॉलेज की बिल्डिंग बनवाने की मांग करते हैं और दूसरी तरफ कॉलेज में 20% सीट बढाने की भी मांग कर रहे हैं जबकि कॉलेज की बिल्डिंग खराब होने के कारण ही प्रशासन इस बार सीटें नहीं बढ़ा रहा है वर्ना पिछले 4-5 सालों से हर साल कॉलेज में सीटें बढाई जा रही थी मगर इस बार NSUI  फरीदाबाद की नासमझी और झोल-मोल वाले मुद्दों के कारण कॉलेज में सीटें नहीं बढ़ पा रही हैं! लेकिन युवा आगाज फिर भी सीट बढाने के लिए अभी भी अपनी तरफ से पूरी कोशिशें कर रहा है! इस मौके पर पुतला फूंकने के समय पर छात्र नेता अजय डागर, पूजा, सोनिया, रश्मि, चन्द्रपाल, हिमांशु, गौरव, पवन, रवि, सुनील, अर्जुन और मनोज आदि छात्र मौजूद थे!

 

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY