फरीदाबाद में एक शाम रही पंजाबी गायक निंजा के नाम-मशहूर मॉडल व एक्टर्स ने की शिरकत

0
681

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) फरीदाबाद में एडवेंचर थ्रिल्स और अप एन्टरटेंटमेंट ऐंड प्रोडक्शन द्वारा शानदार शाम का आयोजन किया गया. बीती शाम फरीदाबाद के लोगो ने दो कार्यक्रमों का खूब लुत्फ़ उठाया। जहाँ एक और दिन में फैशन शो आयोजित करके युवा प्रतिभागियों को रेम्प पर वॉक करने का मौक़ा दिया वही उन्हें सम्मानित भी किया गया. इस फैशन शो में बॉलीवुड और मॉडलिंग जगत के जाने माने चेहरे देखने को मिले जिसमे सीनियर एक्टर दिनेश मोहन , मॉडल एक्टर संजीव नागर , वी जे – वेबी जैसे फेमस चेहरे देखने को मिले। वही इस शाम को और भी शानदार बनाने के लिए आयोजकों द्वारा मशहूर पंजाबी सिंगर ” निंजा ” का लाइव शो आयोजित किया गया. जिसे देखने के लिए हजारो दर्शक शो में पहुंचे वही फरीदाबाद पहुंचे पंजाबी सिंगर निंजा ने अपने गीतों की शानदार प्रस्तुतियां देकर दर्शको का मन जीत लिया। आपको बता दे की पंजाबी सिंगर निंजा के सांग्स यूट्यूब पर करोडो लोगो द्वारा देखे जाते है.इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजक अविनाश , यतिन , मोहित और सचिन ने बेहतरीन प्रबंध करके जहाँ दर्शको को एक अच्छा कार्यक्रम फरीदाबाद में देखने को मिला वहीँ कार्यक्रम में आये मॉडल , एक्टर्स और सिंगर्स ने कार्यक्रम की जमकर तारीफ की.

वही इस शो में पहुंचे मशहूर मॉडल व एक्टर दिनेश मोहन और संजीव नागर ने बताया की वह इस कार्यक्रम में फैशन शो में शो स्टॉपर के तौर पर आये थे जिसमे उन्होंने एक मेन्सवेयर ब्रैंड भी लांच किया है जिन्हे पहनकर उन्होंने रेम्प पर वॉक भी की है. एक्टर दिनेश मोहन से ख़ास बातचीत में उन्होंने बताया की आजकल सोनी चैनल पर उनका सीरियल ” ये प्यार नहीं तो क्या है ” में उनके द्वारा नेगेटिव किरदार गोयल नाम से जहाँ दर्शको द्वारा सराहा जा रहा है वही उनको नेगेटिव किरदार के कारण लोगो से कुछ बेड कॉमेंट्स भी मिल रहे है जैसे की वह असली में विलन हो , उन्होंने कहा की यह बुरी बात नहीं बल्कि अच्छी बात है लोग उनके किरदार को लेकर हर तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है जिसकी वजह से वह आज इतने पॉपुलर हो रहे है. एक्टर दिनेश मोहन ने कहा की यदि दर्शको का ऐसा ही सपोर्ट और प्यार मिलता रहा तो जल्दी ही वह एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट में किरदार निभाकर लोगो को बड़ी स्क्रीन में दिखाई देंगे।

एक्टर दिनेश मोहन , डिजाइनर करण चौधरी , मॉडल संजीव नागर

वही मशहूर शो गबरू दा ढाबा करने वाले वीजे वेबी से ख़ास बीतचीत में उन्होंने बताया की जहाँ वह अपने प्रोग्राम से वह लोगो के साथ खाना खाते हए मजाक मस्ती करते है उसी की अपार कामयाबी के बाद एक नया शो जल्दी ही लांच होने वाला है जिसका नाम है लोल ते कलोल जिसमें पब्लिक के साथ हसी मजाक की बातें करके उनसे इन्टर्वियूह लिए जाएंगे। उन्होंने बताया की ख़ास बात यह है की यह शो आस्ट्रेलिया से लांच किया जाएगा जबकि उनके दोनों शो गबरू डॉट कोम पर लाइव देखे जा सकते है. उन्होंने बताया की वह पंजाब से फरीदाबाद पंजाबी गायक निंजा के साथ आये है और हरियाणा में आकर उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है. उन्होंने बताया की निंजा द्वारा आज स्टेज पर ऐसी प्रस्तुति दी जायेगी तब निंजा पा जी को पंजाब से जायदा मजा हरियाणा में आने वाला है।

वी जे – वेबी

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY