फरीदाबाद में दिखा बैंक कर्मचारियों की दो दिवसीय हडताल का असर, उपभोक्ता हुए परेशान

0
183

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma )  वेतन में वृद्धि की मांग को लेकर बैंक कर्मचारियों की दो दिवसीय हडताल का असर फरीदाबाद में देखने को मिला, जहां बैंकों पर ताले लगे हुए मिले, जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बता दें कि 30 और 31 मई दो दिन के लिये बैंक कर्मचारी हडताल पर है जिनके चलते फरीदाबाद में उपभोक्ता बैंकों के चक्कर काटते हुए दिखे, उपभोक्ताओं का कहना था कि उन्हें इस हडताल के बारे में कोई भी सूचना नहीं थी, जिसकी बजह से अब उनके कई जरूरी कार्य रूक गये हैं।

देश के सभी सरकारी बैंकों के अलावा कुछ निजी व विदेशी बैंकों के तकरीबन 10 लाख कर्मचारी बुधवार से दो दिनों की हड़ताल पर हैं। हड़ताल से देश की बैंकिंग व्यवस्था पर काफी बुरा असर पडऩे की आशंका है लेकिन इसका सबसे ज्यादा खामियाजा सरकारी बैंकों को उठाना पड़ सकता है। सरकारी क्षेत्र के 17 बैंकों को पिछली तिमाही में 60 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का घाटा हो चुका है। लेकिन फिलहाल में फरीदाबाद की बात करें तो सुबह से ही उपभोक्त एक दूसरी बैंकों के चक्कर काटते हुए नजर आये, लेकिन उन्हें हर जगह सिर्फ हडताल का नोटिस ही चिपका हुआ मिला।
उपभोक्ताओं की माने तो वह दूर दराज के क्षेत्रों से बैंक में जरूरी काम करवाने के लिये आये थे मगर आने के बाद पता चला कि  बैंकों की हडताल है इससे पहले उन्हें कहीं से भी कोई सूचना नहीं मिली की दो दिन के लिये बैंक हडताल पर रहेंगे। हडताल के कारण उनका जरूरी काम दो दिन के अधर में लटका रहेगा।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY