फरीदाबाद में राहगीरी के कार्यक्रम में जमकर मस्ती की लोगो ने – विपुल गोयल

0
1003

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) फरीदाबाद के सैक्टर 12 में हुआ राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  जिसमे  उधोगमंत्री विपुल गोयल पहुंचे कार्यक्रम में  हिस्सा लेने वाले  लोगो का हौसला बढ़ाया और उन्हें सफल आयोजन करने पर शुभकामनाये दी. इस मौके पर  हर जाति और हर वर्ग के छोटे से लेकर बड़े व्यक्ति ने हिस्सा लिया और जमकर लुत्फ़ उठाया। इस कार्यक्रम में योग से लेकर जुम्बा डांस के जहाँ कार्यक्रम आयोजित किये गए वही साइकिल रेस भी इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रही. उद्योमंत्री ने इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगो से अपील की – कि वह अपने सुझाव दे ताकि अगले आयोजित होने वाले राहगीरी कार्यक्रमों को और भी रोमांचित और सफल बनाया जा सके.  उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने कहा की इस तरह के कार्यक्रमो के आयोजनों से जहाँ लोगो को अच्छी सेहत मिलेगी वही आपसी भाईचारा भी बढ़ेगा। इस कार्यक्रम में योग से लेकर जुम्बा डांस के जहाँ कार्यक्रम आयोजित किये गए वही साइकिल रेस भी इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रही.

इस अवसर पर उद्योगमंत्री से ख़ास बातचीत की जिसमे उद्योगमंत्री ने कहा की स्मार्ट सिटी के साथ साथ हमने फरीदाबाद को फिट फरीदाबाद बनाने की मुहीम चलाई है जिसमे आप देख सकते है की कितनी भारी संख्या में लोगो ने हिस्सा लिया है. उन्होंने बताया की यहाँ हर वर्ग के लोग योगा से लेकर जुम्बा डांस और साइक्लिंग आदि करके यह सन्देश दे रहे है की वह फिट फरीदाबाद की मुहीम में साथ है. उन्होंने कहा की आज की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में लोग हर वक्त मोबाइल से अटैच रहते है ऐसे में ऐसे कार्यक्रम लोगो को फिट रखने में और आपसी भाईचारा निभाने की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है. इस कार्यक्रम में एक ही प्लेटफार्म पर हर जाति हर वर्ग के लोग शामिल है.

उद्योगमंत्री ने बताया की अभी उन्होंने पांच सन्डे के प्रोग्राम सेट किये है और हर बार इस कार्यक्रम में कुछ नया किया जाएगा ताकि राहगीरी कार्यक्रम का रोमांच बना रहे.  इस कार्यक्रम में जमकर मस्ती करने वाली महिलाओ  और पुरुषो ने बताया की यह सच में बड़ा ही रोमांचक कार्यक्रम है जिसमे शिरकत करके उन्होंने खूब मस्ती की है और जमकर डांस किया है. उनका कहना था की ऐसे कार्यक्रम लगातार आयोजित होने चाहिए और वह लोग बार बार इन कार्यक्रमों में आना चाहेंगे।

आज के इस राहगीरी कार्यक्रम के आयोजक नवचेतना ट्रस्ट के अध्यक्ष डा. प्रशांत भल्ला ने बताया की उनकी संस्था हमेशा ही समाजिक और सोशल कार्यो में आगे रहती है और आज का आयोजन भी उसी कड़ी में आयोजित किया गया है जिसमे आज फरीदाबाद के लोग भारी संख्या में हिस्सा ले रहे है जिसमे कोई योगा कर रहा है तो कोई साइक्लिंग और ज़ुम्बा डांस। वहीँ रावल शिक्षण संस्थान के मेनेजिंग डायरेक्टर सी वी रावल ने भी इस कार्यक्रम के आयोजन की जमकर प्रशंसा की.


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY