फरीदाबाद स्मार्ट सिटी नहीं – क्राइम सिटी है ( विधायक ललित नागर )

0
681
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) कांग्रेस विधायक ललित नागर भूपानी में  ” चलो गांव की ओर  ”  कार्यक्रम में पहुंचे। जहाँ उनका स्थानीय लोगो द्वारा उनका ज़ोरदार स्वागत किया गया. विधायक ललित नागर ने पार्टी में कई लोगो को कांग्रेस का पटका डालकर शामिल भी किया।  मंच से कांग्रेस विधायक ललित नागर ने बीजेपी सरकार पर जमकर प्रहार किये। वहीँ फरीदाबाद में  बढ़ रही हत्याओं और आपराधिक घटनाओ का आरोप सीधे – सीधे राजयमंत्री कृषणपाल गुर्जर के मामा पर लगाया और कहा की यह सब कुछ कृषणपाल गुर्जर की शह पर ही हो रहा है. जिसके कारण शहर में अपराध बढ़ते जा रहे है. वहीँ उन्होंने स्मार्ट सिटी पर भी बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा की फरीदाबाद स्मार्ट सिटी नहीं बल्कि बीजेपी सरकार में क्राइम सिटी बन चुकी है. 

दिखायी दे रहा यह नज़ारा तिगांव विधान सभा क्षेत्र के भूपानी इलाके का है जहाँ आज कांग्रेसी विधायक ललित नागर ” चलो गांव की ओर  ”  कार्यक्रम पहुंचे। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा उनका ज़ोरदार स्वागत किया गया वहीं कांग्रेस पार्टी में कई नए कार्यकर्ताओ को पटका पहना कर शामिल भी किया।  विधायक ललित नागर ने मंच से सम्बोधन में राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को घेरते हुए कहा की पत्रकार पिटाई मामले में जब बीजेपी के एक नेता अपनी ही पार्टी पर बिना नाम लिए आरोप लगाते है की आपराधिक घटनाओ के पीछे कौन सा मामा है इस पर उन्होंने सम्बोधन में साफ़ किया की वह तो पहले से ही कहते आ रहे है की वो मामा कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का मामा है. जिसने सरकारी महकमों में जहाँ भ्र्ष्टाचार फैलाया हुआ है वहीँ जिले में ह्त्या , लूट और अन्य आपराधिक घटनाओ को बढ़ावा देने वाला व्यक्ति कृष्ण पाल गुर्जर का मामा ही है. विधायक इतने में ही नहीं रुके उन्होंने कहा की मामा को कृष्ण पाल गुर्जर की पूरी शह  मिली हुई है जिसके कारण आज बीजेपी सरकार में फरीदाबाद में आपराधिक घटनाएं बेहद बढ़ चुकी है. 

MLA TIGAON LALIT NAGAR
पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा की आज भूपानी गांव में ” चलो गांव की ओर  ” कार्यक्रम के तहत सम्मान समारोह था जिसमे उन्होंने शिरकत की है और कार्यक्रम बेहद अच्छा रहा. उन्होंने खराब माहौल के एक सवाल के जवाब में कहा की जब कांग्रेस की सरकार थी तो किसान , कर्मचारी , मजदूर , व्यापारी सभी वर्ग के लोग सुखी थे लेकिन आज भाजपा की खट्टर सरकार में हर वर्ग के लोग दुखी है. उन्होंने कहा की आज फरीदाबाद क्राइम सिटी बन चुकी है ऐसा कोई दिन नहीं होता की फ़रीदाबद में गोली ना चली हो , लूट ना हुई हो और आज फरीदाबाद क्राइम में डूब चूका है इसी कड़ी में दीपावली की रात को पत्रकार पर भी कुछ लोगो ने हमला कर उसकी जान लेने की कोशिश की थी वहीँ उसी रात पुलिस और डाक्टर को भी पीटा गया था. उन्होंने इन सभी वारदातों के पीछे केंद्रीय राजयमंत्री के मामा का हाथ बताते हुए गंभीर आरोप लगाया और कहा की मंत्री के मामा को गनमैन तक दे रखे है जबकि उसका किसी पद से कोई लेना देना नहीं। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार आज स्मार्ट सिटी के नाम पर बस वरगलाने का काम कर रही है जहाँ देखो गंदगी ही गन्दी है वहीँ फरीदाबाद स्मार्ट नहीं बल्कि क्राइम सिटी बन चुका है. 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY