बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव में एटीएम मशीन में लगी भयंकर आग से मची भगदड़.

0
444

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) एटीएम मशीन में लगी भयंकर आग से मची भगदड़.। घटना बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव स्थित चुंगी के पास की है। जहां आज दिनदहाड़े एकाएक एटीएम से आग की लपटें निकलने लगी और आसपड़ोस के सभी दुकानदार वहां से भाग निकले। आग इतनी भयंकर थी कि यह आग आसपास की दुकानों तक पहुंच गई, लेकिन हादसे में किसी के हताहत होने का कोई समाचार नहीं है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने दमकल कर्मियों को वहां पर बुलाकर आग पर काबू पाया। लेकिन आग बुझाए जाने तक एटीएम मशीन पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन पुलिस आग लगने के कारण के पीछे शॉर्ट सर्किट हो ना बता रही है।

एटीएम मशीन से निकलती भयंकर आग की यह लपटें बल्लभगढ़ में ऊंचा गांव के पास स की है जहां अचानक आग लग गई। आग की बढ़ती लपटों को देखकर पड़ोस के दुकानदार अपनी दुकानों से भाग खड़े हुए और उन्होंने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर सिटी थाना प्रभारी योगिंदर सिंह ने वहां दमकल कर्मियों को बुलाया और आग पर काबू पाया। पड़ोस में दवाई की दुकान करने वाले हरिकिशन मंगला की माने तो उनके बराबर में लगे सेंट्रल बैंक के एटीएम से अचानक आग की लपटें निकलने लगी। यह आग कैसे लगी यह तो किसी को नहीं पता, लेकिन माना जा रहा है कि एटीएम के अंदर यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। हरिकिशन की माने तो ATM पूरी तरह से राख हो चुका है।

वही पुलिस की मानें तो उन्हें अभी सूचना मिली थी कि ऊंचा गांव चुंगी के पास लगे सेंट्रल बैंक के एटीएम में आग लग गई है उन्होंने तुरंत मौके पर दमकल कर्मियों को बुलाकर आग पर काबू पाया। उनकी मानें तो आग में किसी के हताहत होने का कोई समाचार नहीं है। यह आग किसी व्यक्ति ने लगाई है ऐसा कुछ समझ में नहीं आ रहा है। लेकिन यह माना जा रहा है कि आग लगने के कारण शार्ट सर्किट होना है। पुलिस की माने तो एटीएम मशीन में कितने रुपए थे यह तो जांच के बाद ही मालूम चल पाएगा।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY