भारत कालोनी का विकास भी होगा सेक्टर की तर्ज पर : विपुल गोयल कैबिनेटमंत्री

0
247

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद: पूर्व सरकारों ने नहर पार विकास के लिए झांक कर भी नहीं देखा  लेकिन भारत कॉलोनी में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, सीवर सभी क्षेत्रों में विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी सरकार ने दिल खोलकर बजट दिया है और 30 दिसंबर को फरीदाबाद में होने वाली शंखनाद 2019 रैली में भी  भारत कॉलोनी के विकास के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल  से 50 करोड़  का बजट मंजूर जरूर करवाएंगे । ये दावा उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने भारत कॉलोनी में किया जहां उन्होंने 4 करोड़ 75 लाख रुपए की लागत से 22 फीट, 35 फीट और 45 फीट आरएमसी रोड के साथ टाइल्स लगाने के कार्य का शिलान्यास किया । इस मौके पर विपुल गोयल ने 24 आंगनबाड़ी केंद्रों को जरूरी सामान भी वितरित किया ।

विपुल गोयल का भारत कॉलोनी में भव्य स्वागत किया गया और करीब 2000 लोग इस मौके पर मौजूद रहे। जोरदार स्वागत से उत्साहित होकर विपुल गोयल ने कहा कि भारत कॉलोनी के विकास के लिए आज से मेरी कलम भी पार्षद नरेश नंबरदार की और चेक बुक भी पार्षद नरेश नंबरदार की जो रकम भरेंगे वो मंजूर है।  विपुल गोयल ने भारत कॉलोनी के विकास के लिए सीएम से 50 करोड़ का बजट पास कराने का भी वादा किया और साथ ही भारत कॉलोनी में स्किल डेवलपमेंट सेंटर और ओपन जिम जैसी सुविधाओं का ऐलान कर सामने बैठी भीड़ का दिल जीत लिया। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों की अनदेखी ने फरीदाबाद को फकीराबाद बना दिया लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया है।  इस मौके पर विपुल गोयल ने 30 दिसंबर को फरीदाबाद सेक्टर 12 टाउन पार्क में होने वाली शंखनाद 2019 रैली के लिए भी लोगों से भारी संख्या में आने की अपील की और कहा कि फरीदाबाद के लोग जितनी संख्या में मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे उतनी ही ज्यादा विकास की घोषणाओं का ऐलान सीएम मनोहर लाल फरीदाबाद के लिए करेंगे।

विपुल गोयल ने कहा कि दिसंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल नाहर सिंह स्टेडियम के नवीनीकरण के कार्य का भी शुभारंभ करेंगे।भीड़ जुटाने पर विपुल गोयल की तारीफ से उत्साहित स्थानीय पार्षद नरेश नंबरदार ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रैली में उनके वार्ड से लोग भारी तादाद में शिरकत करेंगे क्योंकि लोगों में रैली के लिए जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। नरेश नंबरदार ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल से भारत कॉलोनी में अस्पताल, पार्क और महिलाओं के लिए जल्द से जल्द स्किल डेवलपमेंट सेंटर बनाने की मांग की।  इस मौके पर बीजेपी नेता राजेश नागर, मुकेश शास्त्री, कमल सौरोत, प्रवीण चौधरी,मोतीलाल गुप्ता, अशोक शर्मा, विजेंद्र नेहरा, सुरजीत अधाना पार्षद छत्रपाल पार्षद,विजय शर्मा,अनीता पराशर, अनीता शर्मा, जवाहर बंसल, राम कुमार गौड़, राजेंद्र प्रसाद, सुखबीर चेयरमैन, जितेंद्र चौधरी, बाबा भरता, रंजीत भाटी, विनोद प्रधान और रवि नम्बरदार सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY