सावधान! जिले के थानों के सामने वह इर्द गिर्द दिखे दलाल टाइप के लोग तो होगी कार्यवाही – नाज़नीन भसीम

0
240
TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) अपनी बेबाकी, ईमानदारी, तेजतर्रारी,लेड़ी सिंघम के नाम से जानी जाने वाली मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम ने अपने तीखे तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। हम आपको बता दें की मेवात पुलिस कप्तान के पद पर तैनात लेडी सिंघम के नाम से जानी जाने वाली मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने पुलिस और पब्लिक के बीच बनी खाई को दूर करने के लिए होली मिलन समारोह जैसे कार्यक्रम आदि आयोजित कर मेवात जिले के पुलिस पब्लिक के बीच बनी खाई को दूर करने के साथ साथ  हिंदू मुस्लिम भाईचारे की एक बहुत बड़ी मिसाल पेश की थी। जिले में एक और अपराधों पर पूर्ण रुप से लगाम लगाने के लिए कई कुख्यात अपराधियों को दबोचने व सलाखों के पीछे पहुंचाने में मेवात पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पीओ बेलजम्पर,ईनामी बदमाश गौकशी आदि अपराधियों को मेवात पुलिस में लगभग सलाखों के पीछे पहुंचा कर ही दम लिया। और आगे भी मेवात पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ कार्य कर रही है। अपराध व अपराधियों को जन्म देने वाले लोग जरा सावधान हो जाएं हम आपको बता दें ऐसे लोगों पर मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन पैनी नजर रख रही हैं। वही मेवात पुलिस ने एक कंवेक्शन रजिस्टर भी तैयार किया है जिनमें उन सभी अपराधियों के नाम हैं जिनके विरुद्ध अभियोग न्यायालय में विचाराधीन हैं उन अभियोगों की पूरी तरह पैरवी कर मेवात पुलिस हर हाल में सजा करा कर ही दम लेगी। और एक रजिस्टर उन अपराधियों का है जिन अपराधियों को क्रिमिनल केशों में अदालत में पेश किया जाता है।
वही मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने दलाल टाइप के लोगों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है पुलिस के नाम पर दलाली करने वाले लोग बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होंगे। मेवात पुलिस का लक्ष्य है की जनता को समय पर त्वरित न्याय दिलवाने का काम करें। मेवात जिले के किसी भी थाने के सामने दलाल टाइप के लोग बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। ऐसे लोगों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
वही महिला सुरक्षा को लेकर मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम ने साफ शब्दों में कहा है महिलाओं के साथ अत्याचार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे मामलों में पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ शीघ्र कार्रवाई करेगी।
क्या कहती हैं मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम
मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम का कहना है कि हमने पहले भी पुलिस में पब्लिक के बीच बनी खाई को दूर करने का पूरा प्रयास किया, और आज भी प्रयासरत हैं। वहीं उन्होंने जिले की जनता से अपील की है किसी भी कार्य के लिए दलालों के चक्कर में ना फंसे। सीधा थानों में जाएं अपनी समस्याएं बताएं। अगर फिर भी कानूनी कार्रवाई नहीं होती है या किसी प्रकार के कोई पैसे की डिमांड की जाती है।  तो सीधा उन्हें बताएं ऐसे पुलिसकर्मियों पर भी सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY