हरियाणा की शान बंचारी नगाड़ा पार्टी विदेशों में भी हरियाणा का नाम रोशन करेगी – विपुल गोयल ( उद्योग मंत्री )

0
548

TODAY EXPRESS NEWS : हरियाणा की शान कही जाने वाली  बंचारी की  नगाड़ा पार्टी अब न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी हरियाणा का नाम रोशन करेगी । ये एलान  आज  उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद में विश्व युवा कौशल दिवस  के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान किया । ये कार्यक्रम हरियाणा स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी और रोजगार विभाग ने मिलकर आयोजित किया था । इस मौके पर एचडीएफसी, ओला, जगुआर, जेबीएम, जी फोर्स  सहित कई कंपनियों के साथ किया एमओयू साइन किया गया ।

हरियाणा की फेमस बंचारी की नगाड़ा पार्टी अब ना केवल पूरे देश में बल्कि विदेशों में भी आकर्षण का केंद्र बनेगी । उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने आज फरीदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि कुछ ही समय में बंचारी के नगाड़े अमेरिका , सिंगापुर समेत सभी जगह सुनाई देंगे । अब तक हरियाणा में आयोजित होने वाले ज्यादातर कार्यक्रमो में ये सुनाई और दिखाई देते है ।
विपुल गोयल ने कहा कि उनका मंत्रालय सक्षम सारथी अभियान के तहत लगातार युवाओ को नौकरी दिलाने का का कर रहा है । इन्होंने कहा कि आज हुए एमओयू के मुताबिक यह कंपनियां युवाओं को ट्रेनिंग  और नौकरिया देंगी । उन्होंने कहा कि स्किल डेवलपमेंट, अप्रेंटिसशिप और युवाओं को रोजगार देने में हरियाणा को बनाएंगे मॉडल स्टेट बनाएंगे ।
वही गुड़गांव में राव इंद्रजीत के बयान पर उन्होंने कुछ भी कहने से मना करते हुए कहा कि यह राव इंद्रजीत की अपनी सोच हो सकती है पार्टी का इस मामले में कोई व्यान नही है । वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहां की कांग्रेस ने सिर्फ घोटाले किए हैं लेकिन बीजेपी सिर्फ विकास की राजनीति करती है और देश और प्रदेश को आगे ले जा रही है.

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा के साथ मंजीत सिंह की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY