बीजेपी के नेता नींद की गोली खाकर सोये-कार्यकर्ता सम्मलेन की भीड़ देखकर नहीं आएगी नींद – नवीन जयहिंद

0
1370

TODAY EXPRESS NEWS : आम आदमी पार्टी को लेकर हरियाणा में आम आदमी में भारी उत्साह है जिसके चलते हरियाणा से राक्षस राज को उखाड़कर फेंक देंगे क्योंकि जिस तरह युवाओ के दम पर दिल्ली में आप पार्टी ने सरकार बनायी उसी तर्ज पर हरियाणा के युवाओ के दम पर प्रदेश में आप पार्टी सत्ता पर काबिज होगी। यह बयान आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने फरीदाबाद में दिया। नवीन जय हिन्द आज आप पार्टी के बड़खल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में शिरकत करने पहुंचे थे जहाँ हजारो की भीड़ देखकर वह गदगद हो उठे.  उनका कहना था की हरियाणा में आप पार्टी का कोई मुकाबला नहीं है  जबकि बीजेपी एक पारिवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चल रही है.

इस मौके पर उन्होंने मंच से कटोरा हाथ में लेकर हरियाणा रोडवेज की हड़ताल के मद्देनज़र नयी बसों के लिए कटोरा हाथ में लेकर जनता से सहयोग माँगा जिस पर लोगो ने इस कटोरे में सहयोग राशि के रूप में रूपये डालने शुरू कर दिए.  इस मौके पर नवीन जयहिंद का ज़ोरदार स्वागत किया गया. ख़ास बात यह रही की हजारो की संख्या में पहुंचे लोगो में 70 फीसदी से जायदा युवा शामिल हुए. यही नहीं हर वर्ग और जाति के लोग यहाँ दिखाई दिए. अपने सम्बोधन में नवीन जयहिंद ने बीजेपी सरकार को जमकर घेरा और दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की आज इस कार्यकर्ता सम्मलेन में उमड़ी भीड़ आम आदमी का उत्साह बयान कर रही है और जल्दी ही हरियाणा से राक्षस राज को उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा।

दशहरा पर्व पर फरीदाबाद में दो मंत्रियो के लड़ाई पर तंज कस्ते हुए नवीन जयहिंद ने कहा की फरीदाबाद में जिस तरह रावणो की लड़ाई हुई है उससे साफ़ है की यह लड़ाई पैसा वसूली के चक्कर में हुई है. उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री खट्टर साहब को भी यहाँ से हिस्सा जाता है फिर भी उन्होंने फरीदाबाद के लिए कुछ नहीं किया। आज आप पार्टी को लेकर नौजवानो में खासकर जो उत्साह है उससे साफ़ है की आप पार्टी बीजेपी को उखाड़कर फेंक देगी  और खट्टर साहब का खूँटा पाड़ देगी। उन्होंने कहा की हरियाणा में जल्दी ही राक्षस राज और इस राज के मुखिया खट्टर साहब को अब भगाने का समय आ गया है जल्दी ही हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार लाठी ठोककर बनेगी। आज हरियाणा में बीजेपी के अंदर चाचा -भतीजा और मामा – भांजे  की सेटिंग चल रही है वहीँ आने वाले  आम आदमी पार्टी के मुकाबले कोई भी दल दिखायी नहीं देता। जिस तरह मोदी जी का रथ पूरे देश में घूमता है उस रथ के पहियों को तोड़कर कश्मीरी गेट पर छोड़ रखा है उन्होंने दावा किया की हरियाणा में आप पार्टी का कोई मुकाबला नहीं है जबकि बीजेपी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चला रही है.

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY