हर बार अपना वादा निभाया है इस बार भी 20% सीट बढ़वाकर अपना वादा निभाएं उद्योग मंत्री विपुल गोयल :जसवंत पंवार

0
524

TODAY EXPRESS NEWS : 20% सीट बढ़ाने को लेकर युवा आगाज़ का प्रतिनिधि मंडल फिर से उद्योग मंत्री  विपुल गोयल से मिला! और उद्योग मंत्री से कहा की छात्र सीट बढाने को लेकर इधर से उधर भटक रहे है और छात्रों ने हर विधायक , मंत्री ,dc सहाब को ज्ञापन दिया है लेकिन अभी तक सीटो की बढ़ोतरी को लेकर कही पर भी कोई  सुनवाई नहीं की गयी है और सभी छात्र संगठन अपने अपने तरीके से सीट बढ़ाने को लेकर संघर्ष कर रहे है ! लेकिन अभी तक सीटें नहीं बढ़ पाई है ! मंत्री जी जब हमने आपको ज्ञापन दिया था तो आपने हमसे वादा किया था की में छात्र हितों में सीटें जरूर बढ़वाऊंगा !आपने  भी बहुत प्रयास किये लेकिन अभी तक सीटें नहीं बढ़ पाई है ! और सभी छात्र संगठन अब उम्मीद छोड़ चुके है की सीटे बढेंगी  क्योकि एडमिशन प्रिकिया का समय  दिन प्रितिदिन कम होता जा रहा है लेकिन सभी छात्र संगठनों छात्रों और खासकर युवा आगाज को आपसे ही उम्मीद है की आप अपना वादा जरूर निभाएंगे और छात्र हितो में जल्द से जल्द सीटें बढ़वाएंगे !

युवा आगाज संयोजक जसवंत पंवार ने कहा की उच्च शिक्षा अधिकारी मुख्यमंत्री की शय पर अपनी मनमानी कर रहे हैं! शिक्षा अधिकारियों की मनमानी इतनी बढ़ चुकी है की अब वो मंत्रियों के भी फ़ोन नहीं उठाते और सरकारी कॉलेजों में शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने की बजाय हमेशा निजी शिक्षण संस्थानों को फ़ायदा पहुँचाने के लिए काम किये जा रहे हैं! लेकिन उद्योग मंत्री ने हमे भरोसा दिलाया है की में सीटें बढवाने के लिए में अपनी और से प्रयासरत हूँ और में कल चंडीगढ़ पहुचकर डारेक्टर हायर एजुकेशन अनुराग अग्रवाल से मुलाकात कर सीटें बढ़वाऊंगा  !

इस मौके पर युवा आगाज, छात्र नेता अजय डागर, संगीता, रश्मि,  सोनिया, पूजा, ज्योति, चंद्रपाल, पवन, रवि, सोनू, हिमांशु भट्ट,  राहुल, गौरव ठाकुर, नितिन, सुनील, तरुण टिके, अर्जुन, हर्ष, कपिल, बलजीत, आदि छात्र मौजूद थे!

 

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY