नेताओ की गुंडागर्दी आप पार्टी नहीं चलने देगी – धर्मबीर भड़ाना

0
530

TODAY EXPRESS NEWS : बड़खल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सूरजकुंड इलाके की शिव दुर्गा विहार कालोनी में कल ट्यूबवेल के पानी को लेकर स्थानीय बीजेपी नेता गजेंद्र लाला के गुर्गो द्वारा महिलाओ और पुरुषो के साथ मारपीट करने के वायरल वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने इस मारपीट का जबरदस्त विरोध करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में आज बड़खल विधानसभा क्षेत्र के आप पार्टी के अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने एक प्रेसवार्ता के ज़रिये बीजेपी नेता की इस गुंडागर्दी का कडा विरोध करते हुए शिव दुर्गा विहार कालोनी का दौरा किया और पीड़ितों का हाल चाल जाना। उन्होंने चेतावनी दी की यदि पुलिस प्रशासन ने बीजेपी के तथा कथित स्थानीय नेता के खिलाफ कार्यवाही नहीं की तो उनकी पार्टी इस मुद्दे पर धरना प्रदर्शन करेगी और स्थानीय पीड़ितों को न्याय दिलवाएगी।

( खबर फोटो के नीचे शेष है पेज हो ऊपर करें )

लाल गोले में बीजेपी नेता गजेंदर लाला और उसके गुर्गे मारपीट करते हुए
पत्रकारों से बातचीत करते हुए आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहाकी शिव दुर्गा विहार इलाके में बीजेपी के स्थानीय नेता जमकर गुंडागर्दी कर रहे है  और इनका पानी के ट्यूबवेलों पर कब्जा है जिसके चलते यह लोग लोगो से अवैध वसूली करते है. आप नेता ने आरोप लगाया की इस नेता पर स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और स्थानीय विधायिका सीमा त्रिखा का हाथ है. जिसके चलते यह लोग पानी सप्लाई के नाम पर लोगो से वसूली करते है. उन्होंने बताया की हाल ही में इस क्षेत्र में स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एक ट्यूबवेल लगवाया है लेकिन गजेंद्र भड़ाना लोगो से पानी के पैसे वसूलना चाहता था जब स्थानीय लोगो ने यह कहते हुए पैसे देने से इंकार कर दिया की यह ट्यूबवेल सरकारी है इसलिए वह कोई पैसा नहीं देंगे। इस पर स्थानीय बीजेपी नेता ने अपने गुर्गो के साथ लोगो को धमकाया। वहीँ गुर्गो ने महिलाओ और पुरुषो से मारपीट कर डाली जिसमे लोग घायल हो गए और एक महिला की ऊँगली में फ्रेक्चर हो गया. उन्होंने चेतावनी दी की अगर इस विधानसभा में उक्त नेता की गुंडागर्दी पर अंकुश नहीं लगाया गया तो उनकी पार्टी सड़को पर विरोध प्रदर्शन करेगी। उनका कहना था की एक तरफ मोदी सरकार महिलाओ की सुरक्षा को लेकर बड़ी बड़ी बातें करती है  वहीँ इसी पार्टी के नेता महिलाओ समेत लोगो से अवैध वसूली के नाम पर मारपीट करते है.
प्रेसवार्ता के बाद आप पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शिव दुर्गा विहार कालोनी में पीड़ितों के बीच पहुंच गए और उन्हें संतावना देते हुए साफ़ किया की उनकी पार्टी दोषियों के खिलाफ आवाज बुलंद करेगी और कड़ी कार्यवाही की मांग करेगी। उन्होंने स्थानीय लोगो में साफ़ कहा की यदि पुलिस ने उचित कार्यवाही नहीं की तो वह बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे। आप पार्टी के आश्वासन के बाद स्थानीय लोगो में अब इन्साफ की उम्मीद जगी है.

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY