2 दिन से लगातार हो रही बारिश से तिगांव में बाढ़ जैसे हालात – विधायक ललित नागर मौके पर पहुंचे

0
356

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद में 2 दिन से लगातार हो रही बारिश से फरीदाबाद के गाँव तिगांव में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं | लोग अपने परिवार सहित घरों में कैद होकर रह गए है, न तो नौकरीपेशा लोग कामधंधे पर जा रहे है और न ही बच्चे स्कूल जा पा रहे है। इन घरों में बिजली की सप्लाई भी पूरी तरह से बाधित हो गई है, जिससे यहां के लोग बाढ़ जैसे हालातों का सामना करने को मजबूर है| इसके बावजूद जिला प्रशासन ने अभी तक इन लोगों की कोई सुध नहीं ली है।

विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा सरकार केवल हवा में विकास की बातें कर रही है, तिगांव क्षेत्र की दर्जनों कालोनियां में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है, लोगों के घरों में पानी भर जाने के कारण वह बच्चों के साथ घरों से बाहर आकर जीवन यापन करने को मजबूर हो रहा है।  उन्होंने कहा कि लोगों के घर चौतरफा पानी से घिरे होने के कारण कभी भी गिर सकते है और अगर कोई अप्रिय घटना घटित होती है, जो उसकी जिम्मेदारी भाजपा के मंत्री व प्रशासन की होगी। 

                                          तिगांव के परेशान निवासी 

लोगों के घरों में जलभराव की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने गाँव का दौरा करके लोगों की समस्याएं सुनी|  विधायक ललित नागर ने खुद पानी में उतरकर जलभराव क्षेत्रों का जायजा लिया और मौके पर ही प्रशासनिक अधिकारियों से फोन पर बात करके उन्हें वास्तुस्थिति अवगत करवाया। ललित नागर कहना है कि जल्द ही अगर यहां से जलनिकासी की उचित व्यवस्था नहीं की गई तो यहां बीमारिया भी फैल सकती है। विधायक ललित नागर ने कहा कि जलनिकासी न होने के कारण तिगांव क्षेत्र पूरी तरह से तालाब क्षेत्र बन गया है। सडक़ों के साथ-साथ लोगों के घरों में कई-कई फुट तक पानी जमा हो गया है, जिसके चलते जहां लोगों का जीना दुश्वार हो गया है वहीं उनका आर्थिक नुकसान भी हो गया है।

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY