FARIDABAD : प्रेसक्लब फरीदाबाद ने मनाया होली मिलन समारोह – पुलिस कमिश्नर और मेयर ने की शिरकत – पत्रकारों के साथ जमकर नाचे और !!!

0
299

 

 

!!! विडियो देखने के लिए क्लिक करे !!!

TODAY EXPRESS NEWS

FARIDABAD : प्रेस क्लब फरीदाबाद द्वारा होली मिलन समारोह आयोजित किया गया जिसमे फरीदाबाद की प्रथम नागरिक मेयर सुमन बाला और फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर डाक्टर हनीफ कुरैशी ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और सभी पत्रकारों को चौथा स्तम्भ बताते हुए होली की शुभकामनाये दी और अपील की – कि वह समाजहित में इसी तरह अपना काम करते रहे और आपसी भाईचारा बनाये रखे. वहीँ फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला ने भी पत्रकार भाइयो को होली की शुभकामनाये दी और कहा की उनकी जीत में पत्रकार भाइयो का ख़ास योगदान रहा उन्होंने कहा की फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने में पत्रकार उनका आगे भी इसी तरह सहयोग करते रहे. इस मौके पर पत्रकारों ने मुख्य अतिथियों के साथ नाच गाकर होली मनाई और अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया।

आपसी भाईचारा के प्रतीक होली के त्यौहार की पूर्व संध्या पर प्रेसक्लब फरीदाबाद द्वारा होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन धूमधाम से किया गया. इस अवसर पर फरीदाबाद की प्रथम नागरिक मेयर सुमन बाला और फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर डाक्टर हनीफ कुरैशी के अलावा स्लज हैमर कंपनी के एमडी उद्योगपति प्रदीप मोहंती ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. इस मौके पर क्लब के पदाधिकारियो द्वारा मुख्य अतिथियों का चन्दन का टीका लगाकर और बुके भेंट करके स्वागत किया गया. इस मौके पर पत्रकारों ने मुख्य अतिथियों के साथ नाच गाकर होली मनाई। इस मौके पर फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर डाक्टर हनीफ कुरैशी ने शायराना अंदाज में शेर सुनाकर अपने संबोधन की शुरुआत की और गाना गाकर भी सुनाया। यही नहीं वह पत्रकारों के साथ जमकर नाचे भी. सभी पत्रकारों को चौथा स्तम्भ बताते हुए होली की शुभकामनाये दी और अपील की – कि वह समाजहित में इसी तरह अपना काम करते रहे और आपसी भाईचारा बनाये रखे.

वहीँ इस मौके पर नवनियुक्त फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला ने भी महिला पत्रकारों के साथ डांस किया और अपने संबोधन में सभी पत्रकार भाइयो को होली की शुभकामनाये दी. और कहा की उनकी जीत में पत्रकार भाइयो का ख़ास योगदान रहा उन्होंने कहा की फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने में पत्रकार उनका आगे भी इसी तरह सहयोग करते रहे.

( REPORT BY JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 )

 

LEAVE A REPLY