FARIDABAD : फरीदाबाद में 6 पुलों में से आज मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया चौथे अजरौंदा पुल का उद्घाटन, जल्द ही होगा और पुलों का शुभारंभ – कहा एसवाईएल का पानी हरियाणा को मिलेगा ।

0
453

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग पर चल रहे 6 लैन के कार्य के दौरान हाईवे पर बनाये जा रहे 6 फ्लाईओवरों में से आज चौथे शहर के सबसे ज्यादा व्यस्त अजरोंदा चौक फ्लाईओवर का केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने रिबन काटने के साथ नारियल तोड उद्घाटन कर जनता को सोंप दिया है, और स्वयं मंत्री ने अधिकारी और अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पुल का निरीक्षण भी किया।  इस खुशी की घडी में फरीदाबाद के सैंकडों भाजपा कार्यकर्ताओं सहित नेशनल हाईवे के अधिकारीगढ भी मौजूद रहे। केंद्रीय राज्यमंत्री ने बताया की जल्द ही बाकी के दो फ्लाईओवर को भी शुरू कर दिया जायेगा। सभी फ्लाईओवरों के शुरू हो जाने के बाद प्रधानमंत्री या फिर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडगरी विधिवत उद्घाटन करने पहुंचेगे।

एस वाई एल के सवाल  पर कृष्णपाल गुर्जर ने कहा की हमें कानून पर पूरा विश्वास है सर्वोच्च न्यायालय में हरियाणा के हाथ में फैसला आया है निश्चित तौर पर एसवाईएल का पानी हरियाणा को जरुर मिलेगा। इस मौके पर मेयर सुमन बाला और भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे !  

वहीँ जब वहा गुजर रहे वाहन चालको से बात की गई तो उन्होंने वह sec 15 के रहने वाले है nit एरिया में जाने के लिए उन्हें जाम में फस कर आधा घंटा लग जाता  था  इस पुल के बनने से सिर्फ 5 मिनट में वह सेक्टर 15 से एनआईटी एरिया पहुच जाएंगे। 

( REPORT BY AJAY VERMA 971 631 6892 )

LEAVE A REPLY