FARIDABAD : भव्य राममंदिर का निर्माण होकर रहेगा – गऊ ह्त्या को लेकर गुजरात की तर्ज पर देश में आजीवन कारावास का कानून बनाया जाए – कैलाश सिंघ – केंद्रीय महामंत्री – विश्व हिन्दू परिषद् !!!

0
302

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : विश्व हिन्दू परिषद् ने पहले भी राम मंदिर को लेकर अनुष्ठान किये है जिसके चलते बाबरी ढाँचे का बदनुमा दाग हिन्दू समाज और देश के नाम से हट गया है और हमे विश्वास है की अब वहां भव्य राममंदिर का निर्माण होगा और कम से कम वहां मस्जिद तो बन ही नहीं सकती। मोदी सरकार आयी बहुमत लायी और यूपी में भी बहुमत आया फिर भी मंदिर की चर्चा तक नहीं सुनाई दी जिसके चलते अब सन्त समाज पहले की तरह सड़को पर उतरेगा और विश्व हिन्दू परिषद हिन्दू समाज को उत्तेजित करेगा और राम मंदिर के लिए जिस स्तिथि में जाना होगा हम जाएंगे। यह बयान विश्व हिन्दू परिषद् के केंद्रीय मंत्री कैलाश सिंघल ने आज फरीदाबाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया। कैलाश सिंघल आज रमेश गुप्ता को विश्व हिन्दू परिषद् का हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा के चलते फरीदाबाद में आये थे. इस मौके पर उन्होंने गऊ ह्त्या को लेकर कहा की जिस तरह गुजरात में गऊ ह्त्या पर उम्रकैद का प्रावधान किया गया है वैसे ही देश के अन्य प्रदेशो में भी ऐसा किया जाना चाहिए। 

 विश्व हिन्दू परिषद् के केंद्रीय महामंत्री कैलाश सिंघल आज रमेश गुप्ता को विश्व हिन्दू परिषद् का हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किये जाने के उपलक्ष्य में फरीदाबाद पहुचे जहाँ उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की ईश्वर की आस्था के बिना पत्ता भी नहीं हिलता और ईश्वर की इच्छा से ही राम मंदिर का निर्माण होगा जिसके लिए विश्व हिन्दू परिषद् ने पहले भी कई अनुष्ठान किये है. उन्होंने कहा की हमे विश्वास है की अब वहां भव्य राममंदिर का निर्माण होगा और कम से कम वहां मस्जिद तो बन ही नहीं सकती। मोदी सरकार आयी बहुमत लायी और यूपी में भी बहुमत आया फिर भी मंदिर की चर्चा तक नहीं सुनाई दी जिसके चलते अब सन्त समाज पहले की तरह सड़को पर उतरेगा और विश्व हिन्दू परिषद हिन्दू समाज को उत्तेजित करेगा और राम मंदिर के लिए जिस स्तिथि में जाना होगा हम जाएंगे। इस मौके पर उन्होंने गऊ ह्त्या को लेकर कहा की जिस तरह गुजरात में गऊ ह्त्या पर उम्रकैद का प्रावधान किया गया है वैसे ही देश के अन्य प्रदेशो में भी ऐसा किया जाना चाहिए।

 इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर नवनियुक्त अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने कहा की उनके अनुसार हरियाणा में गऊ रक्षा और पर्यावरण का मुदा रहेगा और इसके साथ जो हमारे बच्चे वेस्टर्न कल्चर की तरफ जा रहे है उन्हें भारतीय सांस्कृति की और कैसे  लाना है यह मुख्य टारगेट रहेगा। उन्होंने कहा की पर्यावरण की सुरक्षा गऊ माता की सुरक्षा के साथ जुड़ा हुआ मुद्दा है. विश्व हिन्दू परिषद् हरियाणा के शहरो  से लेकर गाव तक अपना विस्तार करेगा।

( REPORT BY  AJAY VERMA & RAJA PATEL )

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

Mob : 971 631 6892 

LEAVE A REPLY