FARIDABAD : संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत – परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर फांसी लगाकर मारने का आरोप !

0
606

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) फरीदाबाद में हुई विवाहिता महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत. परिजनो ने लगाया दहेज़ ह्त्या का आरोप। मृतक महिला का नाम रजनी बताया जा रहा है. फरीदाबाद के पर्वतीय कालोनी के भगवान् दास नाम के लड़के के साथ 2010 में हुई थी शादी। परिजनों का आरोप शादी के बाद से दहेज के लिए महिला को प्रताड़ित करने का प्रताड़ित किया जा रहा था. परिजनों ने सरकारी हस्पताल में हंगामा किया।  पुलिस मामले की जांच में जुटी।

फरीदाबाद के सरकारी हस्पताल की चौकी में जमा दिखाई दे रही यह भीड़ इसलिए जमा हुई है की आखिर उनके घर की बेटी के साथ क्या हुआ है. दरअसल 28 वर्षीय विवाहिता रजनी नाम की 2010 में पर्वतीय कालोनी में रहने वाले भगवान दास नाम के युवक से हुई थी. परिजनों का आरोप है की उनकी बेटी को शादी के बाद से ही दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था जिसके लिए कई बार पंचायते भी की गयी लेकिन उनकी बेटी से कभी पैसा तो कभी बाइक की मांग करते थे और मारपीट भी किया  करते थे. परिजनों ने बताया की उनकी बेटी को फांसी लगाकर मारा गया है और उनकी मांग है की उनकी बेटी को इन्साफ मिलना चाहिये।

वहीँ मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और पुलिस जांच में जुट गयी. जांच अधिकारी ने बताया की अभी तक परिजनों की और से शिकायत लिखित में नहीं दी गयी है लेकिन महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है रिपोर्ट के अनुसार उचित कार्यवाही की जायेगी।

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY