FARIDABAD : हथियारों के बल पर शोरूम में कैश कलेक्शन एजेंट से लाखो की लूट – घटना सीसीटीवी में कैद !!!

0
462

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : नेहरू ग्राउंड स्थित प्रथम मंजिल पर बने बीबा गारमेंट के शोरूम पर कैश कलेक्शन एजेंट से लाखो की लूट का मामला सामने आया है घटना दोपहर पौने दो बजे की है जब रोजाना की तरह कैश कलेक्शन एजेंट शोरूम के प्रथम मंजिल स्थित कैश काउंटर पर पहुचा तभी कुछ ही देर बाद हेलमेट पहले ओर नकाबधारी दो बदमाशो हाथो में कट्टे लेकर दाखिल हुए और आते ही शोरूम की सेल्स गर्ल को थप्पड़ मारा और एजेंट से रुपयो से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली दस मिनिट के अंदर मौके पर पहुच गए और जांच शुरू करते हुए वहां मौजूद केश कलेक्शन और कर्मचारियों से पूछताछ की वहीँ पुलिस ने शोरूम के सीसीटीवी को खंगाला गया जिसमे लूट की वारदात कैद हो चुकी थी. पुलिस इस लूट की वारदात को जल्द से जल्द सुलझाने की बात कह रही है. 

फरीदाबाद में अपराधियो को कानून का कोई डर नही है जी हाँ मामला फरीदाबाद में दिनदिहाड़े कपड़ो के शोरूम में लूट का है जहाँ आज रोजाना की तरह कैश कलेक्शन एजेंट कैश कलेक्ट करने के लिए जैसे ही प्रथम मंजिल पर पहुचा तभी दो लूटेरे हाथ में कट्टे लहराते हुए वहां पहुचे और आते ही सेल्स गर्ल को थप्पड़ मारा और एजेंट से कैश से भरा हुआ बैग छीनकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दस मिनट में मौके पर पहुच गयी और जांच में जुट गयी. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को इस वारदात से सम्बंधित कई तथ्य मिले है. एसएचओ का कहना था की एजेंट से जानकारी ली जा रही है की उसने कहाँ कहाँ से कितना कैश कलेक्ट किया था.

वहीँ डरी सहमी सेल्स गर्ल ने बताया की जैसे ही लूटेरे केशकलेक्शन एजेंट का पीछा करते हुए शोरूम में दाखिल हुए तो उन्होंने उसे थप्पड़ मारा और हथियारों के बल पर एजेंट का कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए जिसमे करीब 7 – 8 लाख रूपये थे!!!

( REPORT BY AJAY VERMA 971 631 6892 ) 

LEAVE A REPLY