FARIDABAD : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने अपने कार्यालय पर खुद अपने हाथों से वीआईपी कल्चर ख़तम करते हुए अपनी गाड़ी से लाल बत्ती उतार दी ।

0
662

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वीआईपी कल्चर खत्म करने की मुहिम शुरू करने के तहत आज हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने अपने कार्यालय पर खुद अपने हाथों से वीआईपी कल्चर ख़तम करते हुए अपनी गाड़ी से लाल बत्ती उतार दी । उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम का समर्थन करते हुए कहा की अंग्रेजो के काल में शुरू की गयी लाल बत्ती की परंपरा आज देश में समाप्त हो गयी है और अब वह आम सेवक की तरह जनता में रहकर जनता की सेवा करेंगे ।

वीआईपी कल्चर पर विराम लगाते हुए आज केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने अपनी गाड़ी से लाल बत्ती को खुद अपने हाथों से उतारा। पत्रकारों से बातचीत करते हुए केबिनेट मंत्री ने प्रधान मंत्री की इस मुहीम की सराहना की और कहा की अंग्रेजो के काल से चली आ रही इस कुप्रथा का देश में अंत हो गया है। उन्होंने कहा की हमे आम आदमी की तरह जनता की सेवा करने का मौका मिला है जिसे वह जनता का सेवक बनकर निभाएंगे । उद्योगमंत्री से जब यह पूछा गया कि लाल बत्ती बंद होने से लाल बत्ती बनाने वाली कंपनियां भी बंद हो जाएंगी के सवाल के जवाब में उन्होंने  कहा की किसी अच्छे काम की शुरुआत के लिए कुछ खोना भी पड़ता है पर मंत्री का मानना था कि अब वह कंपनियां रेड बत्ती की बजाये सौन्दर्यकरण की लाइटें बनाकर अपने उद्योग को आगे बढ़ा सकते है  वहीँ जब उनसे पूछा गया कि लाल बत्ती हटाने की बात केजरीवाल ने की थी के जवाब में कैबिनेट मंत्री ने कहा की केजरीवाल ने जो कुछ कहा कभी पूरा नहीं किया वह एक झूठे और मक्कार पॉलिटिशियन साबित हुए है ।

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY