FARIDABAD : 11 अगस्त को मलेशिया में मनाया जायेगा विश्व हिलिंग -डे !

0
325

TODAY EXPRESS NEWS  ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) मातृ-पित्र दिवस, योगा दिवस के अलावा एक संस्था अब 11 अगस्त को हिलिंग डे मना रही है। जिसे मलेशिया के क्वालमपुर में मनाया जायेगा, जिसमें मलेशिया और भारत के अलावा कई देशों के लोग हिस्सा लेगें। नई चिकित्सा पद्धति से लोगों को शारीरिक रोगों से मुक्त कराने का दावा करने वाली संस्था के प्रतिनिधि इस आयोजन को सफल बनाने के लिए जगह-जगह कैम्प लगाकर लोगों से जुड रहे है। इस क्रम में कल फरीदाबाद में हिलिंग कैम्प लगाया जायेगा। यह जानकारी प्रेस को हिलिंग से जुडे कृष्णा ने दी।

पत्रकार वार्ता में ये लोग बता रहे है कि कैसे हिलिंग करके वे लोगों को शारीरिक रोगों से मुक्त करा चुके है। इनका कहना है कि व्यक्ति पूरे वर्ष केवल अपने बारे में सौचता है। वे चाहते है कि एक दिन ऐसा हो कि व्यक्ति केवल दूसरों के बारे में सौचे। इसलिए 11 अगस्त को मलेशिया में हिलिंग डे मनाया जायेगा। जिससे जुडने व प्रचार के लिए वे लोगों से जगह-जगह कैम्प लगाकर सम्र्पक कर रहे है। इस मिशन के संयोजक कृष्णा का कहना है कि हिलिंग के माध्यम से वे अनेक लोगों को रोगों से छ़ुटकारा दिला चुके है। उनका मानना है कि व्यक्ति स्वयं से बात करके भी अपने रोगों के बारे में जानकार उनका उपचार कर सकता है। अपने अन्दर की शक्ति का पहचान कोई भी अपने रोगों को ठीक कर सकता है। हिलिंग को वैसे तो चिकित्सा ही कहते है, लेकिन इस माध्यम से बिना दवा अपनी शक्ति के माध्यम से रोगों की चिकित्सा की जाती है।

कृष्णा जी – हिलिंग विशेषज्ञ
सिरीन मिसेज इंडिया 2017

वहीँ मिसेज इंडिया का खिताब जीतने वाले सीरीन ने बताया की वह कृष्णा जी से पिछले दस साल से जुडी हुई है और उनकी हर समस्या का हल हीलिंग पावर के जरिये दूर हो जाता है उन्होंने बताया की मिसेज इंडिया का खिताब जीतने के पीछे भी हीलिंग पावर ही है.  उन्होंने बताया की हीलिंग से आपकी लाइफ की हर तरह की समस्या का हल हो जाता है और कल फरीदाबाद के सेक्टर 12 के सेंट्रल पार्क स्थित हॉल में हीलिंग पावर का चार से छह बजे तक जो दो घंटे का सेशन चलने वाला है उसमे सभी को आना चाहिए।

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY