नगर निगम के खिलाफ 26 गांव के पंच सरपंचों ने सौंपा बीजेपी नेता सोहनपाल छोकर को ज्ञापन

0
159
Panch sarpanches of 26 villages handed over memorandum to BJP leader Sohanpal Chhokar against Municipal Corporation

फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रहे जिला भाजपा महामंत्री सोहनपाल छोकर ने कहा है कि वर्तमान भाजपा सरकार आम जनता की इच्छा के अनुरूप काम करने में विश्वास रखती है और फरीदाबाद नगर निगम सीमा विस्तार मामले में भी लोगों की भावनाओं का सम्मान किया जाएगा. छोकर के अनुसार वह बुधवार को माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी से मुलाकात कर उनको तथा केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर को ग्रामीणों की भावनाओं से अवगत कराएंगे और उनको उम्मीद है कि मुख्यमंत्री जी और केंद्रीय राज्य मंत्री जनता की भावनाओं के अनुरूप उचित निर्णय लेंगे.

छोकर आज अपने निवास स्थान पर उनको ज्ञापन देने आए ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे उल्लेखनीय है कि जिले के 26 गांवों को नगर निगम में शामिल किए जाने का विरोध लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इसको लेकर जहां पंच सरपंच और ग्रामीण लगातार नेताओं को ज्ञापन सौंप रहे हैं और गुहार लगा रहे हैं कि इन गांवों को निगम में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। इसी के चलते आज बीजेपी नेता सोहनपाल छोकर को ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि वह इसमें ग्रामीणों की मदद करें और इन गांवों को निगम क्षेत्र में जाने से रोके। बीजेपी नेता इन ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उक्त आश्वासन ग्रामीणों को दिया.

सोहनपाल छोकर को ज्ञापन देने वालों में उन 26 गांव के पंच सरपंच और ग्रामीण थे जिन गांवों को नगर निगम में शामिल किए जाने का प्रताप नगर निगम आयुक्त की तरफ से रखा गया है इनकी बात सुनने के बाद बीजेपी नेता ने इन्हें आश्वासन देते हुए कहा है कि वह ग्रामीणों की बात ऊपर तक लेकर जाएंगे और सरकार को उनकी जन भावनाओं से अवगत कराएंगे । बीजेपी नेता ने बताया कि शहर के विस्तार को लेकर नगर निगम ने 26 गांव को नगर निगम पर शामिल करने का प्रपोजल बनाया है लेकिन गांव वाले इसका विरोध कर रहे हैं और वह नगर निगम के अधीन नहीं जाना चाहते इसलिए जन भावनाओं को देखते हुए वह इनकी बात ऊपर तक पहुंचएगे वही युवा पंचायत के अध्यक्ष जसवंत पवार ने कहा कि इन 26 गांव के लोग नगर निगम के अधीन नहीं जाना चाहते जिसको लेकर गांव के पंच,सरपंच, ब्लॉक समिति मेंबर, जिला पार्षद और सभी ग्रामवासी एकजुट होकर विधायकों और मंत्रियों के पास जा रहे हैं और आज बीजेपी नेता सोहनपाल छोकर के पास अपनी बात कहने आए थे जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह उनकी मुलाकात केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और मुख्यमंत्री से करवाएंगे । उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले बीजेपी नेता ने भी उनकी मांग को जायज ठहराया है।

पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर को ज्ञापन सौंपने वालों में सरपंच एसोसियशन के जिला प्रधान महिपाल आर्य, युवा पंचायत अध्यक्ष जसवंत पवार चंदावली, ब्लॉक सदस्य राजकुमार गोगा, निशार खान सरपंच, किशन सिंह चहल, रण सिंह सरपंच, सचिंन चंदीला बडोली, विक्रांत गौड, राधे पंडित तिलपत, कृष्ण यादव सरपंच, टेकचंद सरपंच, राजबीर नागर नीमका, प्रेम बोहरे सरपंच, राजवीर सरपंच मुजेडी,अनिल सरपंच सीकरी, नंदकिशोर शर्मा पूर्व सरपंच,सुंदर सरपंच, ताराचंद मालिक पूर्व सरपंच,सुखपाल मास्टर ,मांगेराम शर्मा,ज्ञानचंद सैनी , जवाहर सिंह सरपंच सहित सैंकड़ों मौजीज मौजूद थे।

LEAVE A REPLY