अनुपम खेर अनिल कपूर को फिट और हेल्दी बनाने में मदद करने के लिए की उनकी प्रशंसा!

0
244

स्लमडॉग मिलियनेयर, मिस्टर इंडिया और जुग जुग जियो जैसी फिल्म्स में अपनी बेहतरीन अदायगी को बड़े पर्दे पर दर्शाने वाले एक्टर अनिल कपूर बहुत ही ज़बरदस्त अभिनेता हैं इसमें कोई शक नहीं। 40 साल के कैरियर में उन्होंने हर तरह के रोल्स और जॉनर में अपना हाथ आजमाया है। अभिलाषी एक्टर्स के लिए अनिल एक आइकॉन के रूप में देखे जाते हैं। लेकिन केवल एक्टिंग में ही नहीं बल्कि अनिल फिटनेस के मामले में भी एक आदर्श हैं, जो उम्दा फिटनेस लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं।

यह वीडियो कल रात कोलकाता के एक इवेंट का है, जहां अनिल कपूर और अनुपम खेर अनामिका खन्ना के साथ बातचीत कर रहे हैं।

अनिल कपूर फिटनेस के प्रति अपने समर्पण के लिए जाने जाते हैं और अतीत में उन्होंने अपने कड़े वर्कआउट की कुछ झलकियाँ साझा की हैं। चाहे वह क्रायो चैम्बर हो या इंटेंस ट्रेडमिल रन और ऑक्सीजन थेरेपी एक्टर दर्शकों के साथ समय समय पर पसीना बहाते हुए अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करते हैं।

अभिनेता ने फिटनेस के प्रति अपने समर्पण को बार-बार साबित किया है। इसी के चलते वह अपने देशव्यापी फैनबेस के लिए एक प्रतीक के रूप में देखे जाते हैं।
अनिल कपूर के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में अहम किरदार निभाएंगे। साथ ही वह ‘एनिमल’ में भी रणबीर कपूर के संग काम करते नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY