आनंद एल राय की “हैप्पी भाग जाएगा” पूरे किए अद्भुत 7 वर्ष!

0
182

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आनंद एल राय की दिल छू लेने वाली फिल्म हैप्पी भाग जाएगी, जो 2016 में रिलीज हुई थी आज अपनी 7वीं वर्षगांठ मना रही है। यह एक क्रॉस-बॉर्डर रोमांटिक फ़िल्म थी, जिसने दर्शकों को हंसी और मनोरंजन के माहौल में जाने पर मजबूर कर दिया। निर्देशक मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म में प्रतिभाशाली डायना पेंटी, अभय देओल, जिमी शेरगिल और कई अन्य एक्टर्स ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

फिल्म के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने कहा “जैसा कि मैं पिछले 7 वर्षों में हैप्पी भाग जाएगी की यात्रा को पीछे मुड़कर देखता हूं तो फ़िल्म की सफलता के लिए दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। इस फ़िल्म का अनुभव उल्लेखनीय रहा है, जिसने दर्शकों को हँसी और प्यार के बंधन में एकजुट किया। मुझे अपने कलर येलो प्रोडक्शन के माध्यम से इस क्रॉस बॉर्डर रोमांटिक कॉमेडी के निर्माण का हिस्सा होने पर बेहद गर्व है। निर्देशक और कलाकारों के असाधरण प्रदर्शन ने कॉमेडी और रोमांस का सहज मिश्रण किया है, जो हर उम्र के दर्शकों को पसंद आ रही है। फ़िल्म के एंटरटेनिंग डायलॉग्स अभी भी फैंस के दिलोदिमाग पर स्थायी प्रभाव डालते हैं। जैसा कि हम इस फ़िल्म के 7 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं मुझे इस फिल्म से भारतीय सिनेमा के साथ गहरा संबंध याद दिलाता है, जो इसके शानदार आकर्षण का प्रमाण है।”

आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में शामिल हैं। जिनमें झिम्मा 2, फिर आई हसीन दिलरुबा और तेरे इश्क में शामिल हैं, जो जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY