ईशान खट्टर से लेकर निखिल भांबरी तक, जिन्होंने अपने रेड ऑउटफिट्स से फैशन को किया फिर से परिभाषित!

0
129

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हमारे पसंदीदा बॉलीवुड हंक नए फैशन ट्रेंड स्थापित कर हमेशा काफी चर्चा पैदा करते हैं। हाल ही में, इन अभिनेताओं ने अपने शानदार रेड एन्सेम्बल से सभी का ध्यान खींचा। आइए उन 4 रेड हॉट फ़ैशन स्टेटमेंट्स पर करीब से नज़र डालें:

बाबिल खान
युवा और प्रतिभाशाली बाबिल खान ने अपने लाल सूट के साथ स्टाइल और सोफिस्टिकेशन का प्रदर्शन करते हुए काफी प्रभाव डाला। इस पहनावे में, बाबिल साबित करते हैं कि लाल रंग सिर्फ रोमांस के लिए नहीं है बल्कि क्लास और एलिगेंस को भी प्रदर्शित कर सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

निखिल भांबरी
एक उभरते हुए बॉलीवुड स्टार, निखिल भांबरी ने एक एथनिक पहनावे के साथ अपनी अनूठी फैशन समझ का प्रदर्शन किया। उन्होंने एसिमेट्रिकल हेमलाइन वाला लाल कुर्ता पहनकर अपने आउटफिट में एक ट्विस्ट जोड़ा। स्नीकर्स के साथ इसे जोड़ने का उनका विकल्प परंपरा को कंटेम्पररी शैली के साथ खूबसूरती से जोड़ता है।

सिद्धांत चतुर्वेदी
सिद्धांत चतुर्वेदी चेक-पैटर्न कोट और पैंट के साथ लाल टर्टलनेक में डैशिंग लग रहे हैं। सिद्धांत का फैशन स्टेटमेंट बोल्ड और स्टाइलिश दोनों था, जिससे साबित हुआ कि लाल आत्मविश्वास और आकर्षण का भी रंग हो सकता है।

ईशान खट्टर
ईशान खट्टर ने प्रिंटेड लाल शर्ट और ट्रेंडी सनग्लास के साथ कूलनेस को फिर से परिभाषित किया। उनकी कैज़ुअल लेकिन आकर्षक पोशाक ने दर्शाया कि लाल रंग एक ही समय में चंचल और ठाठदार हो सकता है। ईशान की फैशन पसंद हमेशा युवा पीढ़ी को पसंद आती है और यह रेड-हॉट लुक भी कोई अपवाद नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

LEAVE A REPLY