एक्टर प्रतीक सेहजपाल ने बदला म्यूजिक वीडियो इंडस्ट्री का रुख।

0
242

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । म्यूजिक वीडियोज प्रसिद्ध एक्टर्स की स्टार पावर का लाभ उठाने के लिए म्यूजिक लेबल्स की पहली पसंद बन गए हैं। जिसके कारण इनकी लोकप्रियता और ब्रांड वैल्यू दोनों बढ़ी है और खासी चर्चा भी हुई है। प्रतीक सेहजपाल, हिना खान, शहनाज़ गिल और गुरमीत चौधरी जैसे मशहूर एक्टर्स ने म्यूजिक वीडियो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है और पहले से अधिक हिट और एंटरटेनिंग बनाया है। और इसके बाद से यह ट्रेंड म्यूजिक इंडस्ट्री में खूब फॉलो किया जा रहा है।

एक्टर प्रतीक सेहजपाल की बात करें तो म्यूजिक वीडियोज में उनका अंदाज़ जरा हटकर नज़र आता है। चाहे “रब नी माफ करेगा” हो या उनका हालही में रिलीज़ हुआ गाना “लोग पीते हैं”, प्रतीक ने अपने स्क्रीन प्रेजेंस और वर्सेटीलिटी से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। प्रतीक ने खुद को केवल एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रखा बल्कि म्यूजिक वीडियो को भी अपनाते हुए खुद को मल्टी टैलेंटेड आर्टिस्ट के रूप में स्थापित किया।

म्यूजिक वीडियो “बरसात आ गई” में हीना खान और शाहीर शेख के बीच भी लोगों को काफी दिलचस्प केमिस्ट्री देखने को मिली। उनके स्टार पावर ने इस गाने में चार चांद लगा दिए। इसी तरह “यार का सताया हुआ है” में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज़ गिल ने अपनी यूनिक पेयरिंग के साथ अपने फैनबेस के बीच खूब चर्चा बनाई। साथ ही “तेरे मेरे” म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और त्रिधा चौधरी की आकर्षक जोड़ी साथ में आई, जिसने अपने अभिनय और ऑन-स्क्रीन अपील के साथ दर्शकों को अपनी ओर खूब खींचा।

प्रतीक सेहजपाल, हीना खान और गुरमीत चौधरी जैसे स्टार्स का म्यूजिक वीडियोज में प्रेजेंस ने दर्शकों के इस माध्यम से जुड़ने और समझने के तरीके में काफी बढ़ोतरी लाई है। यह ट्रेंड केवल एक्टर्स को म्यूजिक इंडस्ट्री में ही सशक्त नहीं बनाता बल्कि आने वाले समय में म्यूजिक इंडस्ट्री की सफलता के लिए सेलिब्रिटी पावर के सहयोग को भी उजागर करता है।

LEAVE A REPLY