एक्टर रोहित सराफ का पिंकटैस्टिक फैशन।

0
174

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । पिंक परफेक्शन: रोहित सराफ डैपर पिंक आउटफिट में केन वाइब्स को कर रहे हैं प्रदर्शित।

ऐसी दुनिया में जहां बार्बी और केन फैशन और स्टाइल के प्रतिष्ठित प्रतीक बन गए हैं, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि प्रशंसक अक्सर वास्तविक जीवन के पात्रों की तलाश करते हैं। डैशिंग रोहित सराफ एक ऐसे स्टार हैं जिनमें केन का आकर्षण, स्टाइल और करिश्मा झलकता है। रोहित ने अपने बॉय-नेक्स्ट-डोर लुक से कई लोगों का दिल जीता है। आइए तीन बार देखें जब रोहित सराफ ने बार्बी में केन के लुक को आत्मसात किया।

द बार्बी पिंक शर्ट: रोहित ने सरल लेकिन स्टाइलिश गुलाबी शर्ट के साथ सहजता से “बॉय-नेक्स्ट-डोर” लुक अपनाया। चाहे वह किसी प्रेस इवेंट में भाग लेना हो या दोस्तों के साथ बाहर जाना रोहित भलीभांति जानते हैं कि कैसे कम्फर्ट और स्टाइल का अद्भुत मिश्रण कैरी किया जाता है। वाइट निट वेस्ट और ब्लू डेनिम लूज़ फिट कार्गो पैंट के साथ रोहित की गुलाबी शर्ट एक युवा आकर्षण लाती है। उन्हें निश्चित तौर पर युवा केन कहा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

द फ्यूशिया अफेयर: इस लुक में रोहित साबित करते है कि गुलाबी भी आरामदायकता का रंग हो सकता है! एक आरामदायक गुलाबी स्वेटर पहने हुए, वह सर्दियों के आदर्श कंपेनियन की तरह लग रहे हैं। चाहे डेट की रात हो या पार्क में टहलना रोहित का गुलाबी स्वेटर गर्माहट और आराम देता है, जिससे वह ठंड के दिनों में आपकी बार्बी के लिए आदर्श केन बन जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

बेबी पिंक एलिगेंस: रोहित का बेबी पिंक टी-शर्ट लुक एलिगेंस को बखूबी दर्शाता है। चाहे किसी कार्यक्रम में भाग लेना हो या दोस्तों के साथ घूमना यह ऑउटफिट कूल वाइब्स को दर्शाता है। टी-शर्ट का मुलायम रंग रोहित के आकर्षण को पूरा करता है और उनकी कैज़ुअल स्टाइल को फैंस के सामने लाता है। जिससे वह किसी भी बार्बी डॉल के लिए एकदम सही मैच बन जाते हैं, जो स्वीटनेस और सोफिस्टिकेशन पसंद करतीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

रोहित सराफ ने बार-बार साबित किया है कि पुरुष गुलाबी रंग को स्टाइल और ग्रेस के साथ अपना सकते हैं। कैजुअल शीक से लेकर सर्दियों की गर्मी और एलिगेंस तक रोहित की गुलाबी आउटफिट्स का चयन उनकी बहुमुखी प्रतिभा और फैशन-फॉरवर्ड समझ को दर्शाता है। इसलिए, यदि आप अपनी बार्बी के लिए सही केन की तलाश में हैं तो रोहित सराफ के पिंक फैशन चॉइस से संकेत लें और अपनी स्टाइल को गुलाबी रंग के चंचल आकर्षण के साथ खिलने दें।

LEAVE A REPLY