एक्ट्रेस राशि खन्ना के लिए फ़िल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का हुआ रैप-अप, सेट से बीटीएस तस्वीरें साझा की गईं!

0
67

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। यंग पैन इंडिया स्टार राशि खन्ना ने अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की शूटिंग पूरी कर ली है। राशि खन्ना ने फिल्म के सेट से कुछ बीटीएस तस्वीरें साझा कीं। ” उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ लिखा “एंड इट्स ए रैप फ़ॉर #thesabarmatireport. जहां हमने कुछ सच्चाइयों और डेडलाइन्स का पीछा किया। यहां कहानियों की ताकत और आवाजें हैं, जिन्हें सुनने की जरूरत है। इस कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकती साथ ही, बेहद आभारी हूं इस डेडिकेटेड और बेहतरीन टीम के साथ काम करने का मौका मिला.”

‘साबरमती रिपोर्ट’ 27 फरवरी 2002 की सुबह गुजरात राज्य के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटनाओं की कहानी बताती है। रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित यह फिल्म राशि को बिल्कुल नए अवतार में दिखाएगी। एक्ट्रेस, जिन्होंने अपनी हालिया रिलीज ‘योद्धा’ के साथ अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया, इस हार्ड-हिटिंग फिल्म के साथ दर्शकों को एक बार फिर एंटरटेन करने का वादा करती है।

असीम अरोड़ा, अर्जुन भांडेगांवकर और अविनाश सिंह तोमर द्वारा लिखित, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में रिधि डोगरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म 3 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है। ‘द साबरमती रिपोर्ट’ के अलावा, राशि हिंदी में ‘टीएमई’, तमिल में ‘अरनमनई 4’ और तेलुगु में फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ में नज़र आएंगी।

https://www.instagram.com/p/C40Kk8RvV2B/?igsh=NTFndHc4d21uMHZp

LEAVE A REPLY