ऐतिहासिक होगी बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली : मनधीर सिंह मान

0
1406

TODAY EXPRESS NEWS : 29 अप्रैल यानी कि कल फरीदाबाद एनआईटी के दशहरा मैदान में बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती की होने वाली रैली के लिए बसपा उम्मीदवार मनधीर सिंह मान लोकसभा क्षेत्र के गांवों में निमंत्रण देने के लिए पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत भी किया गया, गांव की सरदारी ने फूल मालाओं के साथ पगड़ी पहनाकर मान का सम्मान किया और भरोसा भी दिलाया कि आने वाली 12 मई को हाथी के बटन पर वोट डालकर मनधीर सिंह मान को विजई बनाएंगे।

पलवल के सौन्द गांव के लोग मनधीर सिंह मान के समर्थन में खुलकर सामने आ गए और फूल माला के साथ पगड़ी पहनाकर सम्मान किया। वही मनधीर सिंह मान ने सौन्द गांव के लोगों के इस आशीर्वाद और प्यार को हाथ जोड़ कर स्वीकार किया। मनधीर सिंह मान ने बताया कि जिस तरह से उन्हे लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। उससे यह पता चलता है कि जीत पक्की है और दूसरे नेताओं का जमानत जप्त होगी।
29 तारीख को बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली को लेकर मनधीर सिंह मान ने कहा कि इस रैली में पूरे लोकसभा क्षेत्र से लोग भारी संख्या में पहुंचेंगे और इस रैली को सफल बनाएंगे। यह रैली एक इतिहास बनाएगी। मनधीर सिंह मान ने बताया कि मायावती फरीदाबाद में उन्हें अपना आशीर्वाद देने के लिए आ रही है और साथ ही वे सभी कार्यकर्ताओं और भारी संख्या में आए लोगों को भी संबोधित करेंगी।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )

CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY