कृष्णा श्रॉफ: वैलनेस और ब्यूटी ब्रांड्स की पहली पसंद!

0
200

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। वैलनेस, ब्यूटी और फिटनेस की दुनिया में एक नाम जो स्थायी रूप से छाप छोड़ रहा है वह है कृष्णा श्रॉफ। हेल्थ और ब्यूटी को बढ़ावा देने वाले ब्रांडों के लिए कृष्णा सर्वश्रेष्ठ पसंद बनकर उभरीं हैं। उन्होंने न केवल हेल्थ और ब्यूटी के मानकों को फिर से परिभाषित किया है बल्कि इंडस्ट्री में अपनी अनूठी जगह भी बनाई है।

कृष्णा श्रॉफ जो एमएमए मैट्रिक्स भी चलाती हैं, जो सिर्फ एक प्रशिक्षण केंद्र नहीं है। यह एक ऐसी जगह है, जहां सभी उम्र और फिटनेस स्तर के लोग अपनी आंतरिक शक्ति और लचीलेपन को विकसित कर सकते हैं। एमएमए के अलावा यह सर्वश्रेष्ठ वेटलिफ्टिंग और कार्डियो इक्विपमेंट्स प्रदान करता है, जो हर किसी के लिए अपने फिटनेस गोल्स को प्राप्त करने के लिए एक बेहतरीन विकल्प बन जाता है।

ब्रांडों के साथ उनकी साझेदारी न केवल प्रोडक्ट्स को बल्कि जीवन जीने के एक तरीके को भी बढ़ावा देती है, जो आंतरिक और बाहरी स्वास्थ्य पर जोर देती है। व्यक्तिगत विकास और दूसरों को उनके वैलनेस गोल्स को प्राप्त करने में मदद करने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता उन्हें वैलनेस और ब्यूटी ब्रांडों के लिए एक आदर्श एम्बेसडर बनाती है।

LEAVE A REPLY