चीनी कम, पा, चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट और अन्य हिट फिल्मों के बाद, आर बाल्की घूमर के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।

0
310

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आर बाल्की भारतीय सिनेमा को फिर से परिभाषित करने वाले एक दूरदर्शी निर्देशक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर रहे हैं, उनकी आगामी फिल्म “घूमर” उनके शानदार करियर में एक महत्वपूर्ण रत्न साबित होने का वादा करती है। विचारोत्तेजक आख्यान और अपरंपरागत प्रतिभा प्रदान करने के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, बाल्की का नवीनतम उद्यम सिनेप्रेमियों और आलोचकों द्वारा समान रूप से प्रत्याशित है।

“घूमर” एक सम्मोहक कहानी है जो एक खिलाड़ी की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बेहद प्रतिभाशाली सैयामी खेर ने शानदार ढंग से चित्रित किया है। बाल्की की अनूठी दृष्टि, खेर के सूक्ष्म प्रदर्शन के साथ मिलकर, एक भावनात्मक रूप से चार्ज की गई कहानी बनाने की उम्मीद है जो इंसान के आत्मा की अदम्य भावना का जश्न मनाती है।

फिल्म के केंद्र में अभिषेक बच्चन का किरदार एक कोच का है जो दृढ़निश्चयी खिलाड़ी के जीवन का मार्गदर्शन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। कहानी कहने की बाल्की की विशिष्ट शैली के साथ, “घूमर” मानवीय भावनाओं, सपनों और सभी बाधाओं के बावजूद उत्कृष्टता की खोज का एक शक्तिशाली अन्वेषण होने का वादा करता है।

“घूमर” के साथ, आर बाल्की एक बार फिर अपने निर्देशन कौशल का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं, जो अपने विशिष्ट स्पर्श के साथ सिनेमाई अनुभव को बढ़ाएगा। जैसे-जैसे सिनेमा प्रेमी इसकी रिलीज के दिन गिन रहे हैं, उत्साह और प्रत्याशा का माहौल है, जो सिल्वर स्क्रीन पर प्रकट होने वाले जादू को देखने के लिए उत्सुक हैं।

घूमर में शबाना आज़मी, अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और अंगद बेदी हैं। फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला, अभिषेक ए बच्चन, गौरी शिंदे, डब्ल्यूजी सीडीआर रमेश पुलपाका (आरटीआरडी) और अनिल नायडू द्वारा निर्मित है। यह 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म होप फिल्म मेकर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है।

LEAVE A REPLY