डाक्टरों की सुरक्षा को लेकर आई. एम. ऐ. फरीदाबाद ने प्रधानमंत्री के नाम डीसी को ज्ञापन सौपा !

0
656

TODAY EXPRESS NEWS : पश्चिम बंगाल से शुरू हुई जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल को अब देशभर के डॉक्टरों का समर्थन मिल रहा है। बंगाल में जूनियर डॉक्टरों के साथ हुई मारपीट की घटना से मेडिकल एसोसिएशन में गु्स्सा है। पश्चिम बंगाल के डॉक्टरों का समर्थन करते हुए फरीदाबाद में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने भी आज पूरे शहर में हडताल कर दी, एसोसिएशन की प्रधान पुनीता हसिजा अपने पदाधिकारियों और जूनियर डाक्टरर्स के साथ पहले ईएसआई पहुंची जहां पहले ओपीडी को बंद किया गया और मरीजों से हडताल का साथ देने की अपील की गइ। हालांकि सामजहित को देखते हुए उन्होंने इमरजेंसी सेवाओं को बंद नहीं किया है।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की फरीदाबाद जिले की प्रधान डॉ पुनीता हसीजा और पूर्व प्रधान डॉ सुरेश अरोड़ा ने बताया कि पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टरों के साथ हुई मारपीट से वो बहुत आहत हैं, इसलिये आज पहले पूरे फरीदाबाद के प्राईवेट अस्पतालों ने हडताल की है और फिर उन्होंने ईएसआई और शहर के सबसे सरकारी सिविल अस्पताल की ओपीडी को भी बंद करवा दिया है, ऐसे में उन्होंने ओपीडी में पहुंचे मरीजों से भी हडताल में साथ देने की अपील की है। हालांकि सामजहित को देखते हुए उन्होंने इमरजेंसी सेवाओं को बंद नहीं किया है। एसोसिएशन की प्रधान पुनीता हसिजा ने मांग की है कि डाक्टरर्स के लिये सेेंटल एक्ट बनाया जाये, जिसमें ड्यूटी के दौरान डाक्टर के साथ बदसलूकी या मारपीट करने के आरोपी की तुरत गिरफतारी और सख्त कानूनी कार्यवाही हो। प्रधान ने बताया की डाक्टरों की सुरक्षा को लेकर उन्होंने जिला उपायुक्त को प्रधानमंत्री मोदी के नाम ज्ञापन भी सौपा है।

फरीदाबाद में विरोध प्रदर्शन का समर्थन करने वाले फरीदाबाद के नामी अस्पताल मैट्रो , एशियन , क्यूआरजी , सर्वोदय फोर्टिज अस्पताल समेत डाक्टरों के छोटे क्लिनिक भी बंद रहे.

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY