“द ग्रेट इंडियन फैमिली”: मानुषी छिल्लर और विक्की कैशल का डायनामिक डुओ!

0
131

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मानुषी छिल्लर, वह नाम है जो फैशन और मिस वर्ल्ड के ताज से जुड़ा है। अब वही नाम अपने बेहतरीन अभिनय कौशल से बॉलीवुड फिल्में देखने वाले दर्शकों के दिल में गहरी छाप छोड़ रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड ने विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित अपनी नवीनतम फिल्म “द ग्रेट इंडियन फैमिली” के साथ अपने अभिनय करियर में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में, वह प्रतिभाशाली एक्टर विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा कर रहीं हैं। इन दोनों अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर ताजी हवा का झोंका लाती है और दर्शक बड़े प्यार से इस डायनामिक डुओ को अपना रहे हैं।

जबकि मानुषी ने “सम्राट पृथ्वीराज” के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की द ग्रेट इंडियन फैमिली में उनकी भूमिका उनकी बहुमुखी प्रतिभा और उनकी कला के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाती है। इस फिल्म में, वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं, जो विक्की कौशल के चरित्र का समर्थन करती है।

उनकी आगामी परियोजना की बात करें तो मानुषी “तेहरान” से लेकर “ऑपरेशन वैलेंटाइन” तक, वह विविध और दिलचस्प भूमिकाओं में अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। इन दोनों प्रोजेक्ट्स के साथ, मानुषी छिल्लर यह साबित करती हैं कि वह सिर्फ एक फैशन आइकन नहीं हैं बल्कि एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री भी हैं, जो बॉलीवुड की दुनिया में अपनी राह खुद बना रही हैं।

LEAVE A REPLY