प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों पर जनता ने लगाई अपने विश्वास की मोहर : सुरेंद्र तेवतिया

0
741

TODAY EXPRESS NEWS : रीदाबाद। 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत व फिर से केंद्र में मोदी सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त होने से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पूर्व चेयरमैन एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेंद्र तेवतिया के गांव मच्छगर स्थित कार्यालय पर मिठाईयां बांटकर व एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर जीत का जश्र मनाया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर नाच-गाकर अपनी खुशी का इजहार करते हुए ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद, भारत माता की जय, वंदे मातरम के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुरेंद्र तेवतिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ पुन: सत्ता में लौटी है और हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व का ही परिणाम है कि भाजपा 10 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। श्री तेवतिया ने कहा कि यह चुनाव देश की एकता, अखंडता व सुरक्षा का चुनाव था और छत्तीस बिरादरी के साथ-साथ युवा पीढ़ी ने जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों में विश्वास जताया है, उससे साबित हो गया है कि अब भारत विश्व में न केवल एक अग्रिण शक्ति के रुप में उभरेगा बल्कि आर्थिक व सामाजिक स्तर पर भी मजबूत होगा।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव ने विपक्षी दलों को उनकी जमीनी हकीकत दिखाने का काम किया है कि अब जनता झूठे व किसी प्रकार के लोभ में आने वाली नहीं है बल्कि वह विकास के साथ है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से भी भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर द्वारा पिछले पांच सालों मेें समूचे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के कौने-कौने में कराए गए रिकार्ड तोड़ विकास कार्याे पर जनता ने अपने विश्वास की मोहर लगाते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर नरेंद्र मोदी को मजबूत करने का काम किया है, जिसके लिए वह पृथला विधानसभा के साथ-साथ समूचे लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं का आभार जताते है। उन्होंने कहा कि उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि हरियाणा से भी भाजपा सभी विपक्षियों का सूपड़ा साफ करके इतिहास रचने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि लोकसभा की तर्ज पर हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा विपक्षियों का सूपड़ा साफ कर ऐतिहासिक बहुमत से पुन: सत्ता पर काबिज होगी। इस अवसर पर प्रकाश भाटी, सुरेंद्र हुड्डा, भूपेश रावत, संदीप शर्मा पन्हेड़ा, प्रीतम गहलोत, ज्ञान सिंह, मनोज तेवतिया, दीपक धनखड़, जगदीश मलिक, परमी अत्री मोहना, हरेंद्र चौधरी, राकेश तंवर, महेश मोहना, ओमप्रकाश तेवतिया, सुभाष अलावलपुर, चौ. शीशराम सिंह, जोगेंद्र पहलवान, बंटी धनखड़, मनोज भाटी छांयसा, योगेंद्र मोहना, शशि यादव, शिव तेवतिया, कर्मबीर सिंह सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY