नगर निगम वार्ड 12 में ईको ग्रीन का शुभारंभ करते हुए विधायक सीमा त्रिखा ने 3 वाहनो को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया

0
806
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद। नगर निगम वार्ड 12 में सिंह सभा गुरूद्वारे के समक्ष मार्किट कमेटी के स्थानीय लोगो के साथ ईको ग्रीन का शुभारंभ करते हुए बढख़ल क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने तीन वाहनो को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर मुख्य रूप से महापौर श्रीमती सुमन बाला, अमित आहूजा, दिनेश भाटिया, मंजीत सिंह, अमित भाटिया, कालू प्रधान, संजीव ग्रोवर, अलकेश सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बढखल विधानसभा क्षेत्र में सभी सुविधाएं जनता को क्रमबद्ध तरीके से मिल रही है। उन्होंने कहा कि बिजली, पानी, सीवर, सडके, सुंदर पार्को की व्यवस्था पूरी तरह से हो चुकी है और जनता इन सभी कार्यो से खुश भी है तभी तो जनता भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है।
श्रीमती त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में किसी प्रकार की कमी नहीं रहेगी और हर सुख सुविधाएं जनता को घर बेठे मुहैया होंगी। उन्होंने कहा कि जनता ने जो जिम्मेवारी मुझे सौंपी है उस जिम्मेवारी को मैं अधिक से अधिक सुविधाएं देकर क्षेत्रवासियों के लिए पूरा करूंगी। उन्होंने कहा कि मुझे जो कार्य जनता ने सौंपा है उस कार्य को मैं पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से कर रही हूं और जनता का प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ सदैव है और रहेगा इसका मुझे पूर्ण विश्वास है।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY