“बबली बाउंसर” की एक साल की सालगिरह पर तमन्ना भाटिया: “सबसे चुनौतीपूर्ण फिर भी मजेदार फिल्म जिसका मैं हिस्सा रही हूं!”

0
161

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रतिभाशाली भारतीय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी हिट फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की एक साल की सालगिरह मना रहीं हैं। फिल्म में तमन्ना एक स्ट्रीट-स्मार्ट महिला बबली की भूमिका निभातीं हैं, जो एक नाइट क्लब बाउंसर बन जाती है। यह फिल्म सशक्तीकरण और लचीलेपन का शक्तिशाली संदेश देते हुए एक्शन और हास्य का मिश्रण प्रस्तुत करती है। मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा मिली।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सीन साझा किए और पोस्ट को इन शब्दों के साथ कैप्शन दिया:
“बबली बाउंसर को एक साल मुबारक हो, यह अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार फिल्म है जिसका मैं हिस्सा रही हूं। सबसे अद्भुत टीम के साथ इसकी शूटिंग करते हुए मुझे बहुत मजा आया। मधुर सर मुझ पर विश्वास करने और मुझे बबली बनाने के लिए आपका विशेष धन्यवाद।”

‘बबली बाउंसर’ में अपनी भूमिका के प्रति तमन्ना की प्रतिबद्धता नई चुनौतियों को स्वीकार करने की उनकी इच्छा से झलकती है। फिल्म के निर्माण के दौरान उन्होंने मोटरसाइकिल चलाना और बीटबॉक्सिंग भी करना सीखा। तमन्ना भाटिया भारतीय सिनेमा में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं। साथ ही वह महत्वाकांक्षी युवा महिलाओं के लिए एक प्रेरणा के रूप में भी काम करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

LEAVE A REPLY